• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Flag Hoisting In Highcourt By Chief Justice Sanjay Karol; Independance Day Latest News

कोरोना प्रोटोकॉल के तहत हाई कोर्ट में फहरेगा तिरंगा:चीफ जस्टिस संजय करोल करेंगे झंडोत्तोलन, कुछ ही लोग रहेंगे मौजूद, वर्चुअल मोड में देखने की अपील

पटना9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोविड-19 की वजह से पटना हाई कोर्ट में पिछले वर्ष की भांति इस वर्ष भी 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर झंडा फहराने का कार्य बहुत ही सीमित लोगों की उपस्थिति में किया जाएगा। मुख्य न्यायाधीश न्यायमूर्ति संजय करोल हाईकोर्ट में झंडा फहराएंगे।

ऑनलाइन देख सकते हैं झंडोत्तोलन
पटना हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार जनरल की ओर से जारी एक नोटिस के अनुसार सभी संबंधित लोगों से इस आयोजन को वर्चुअल मोड में जुड़ कर देखने का निवेदन किया गया है। इस कार्यक्रम को देखने के लिए पटना हाई कोर्ट की वेबसाइट पर लिंक उपलब्ध रहेगा। सुबह 9.30 बजे पटना हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश न्यायमूर्ति संजय करोल राष्ट्रीय झंडा फहराएंगे। पटना हाई कोर्ट के रजिस्ट्रार जनरल झंडा फहराने के लिए मंच तक मुख्य न्यायाधीश को एस्कॉर्ट कर ले जाएंगे।

सभी जजों से मिलेंगे चीफ जस्टिस
झंडा फहराए जाने के बाद मिलिट्री/ पुलिस बैंड राष्ट्र गान गाएंगे। इस बीच सभी आगंतुकों से उम्मीद किया गया है कि वे अपने- अपने स्थान पर खड़े रहेंगे, जब तक की मुख्य न्यायाधीश मंच से सभी न्यायाधीशों से मिलने नहीं चले आते हैं। सभी अतिथियों से पटना हाई कोर्ट परिसर के दक्षिण ओर स्थित पश्चिमी लॉन में सीट लेने का आग्रह किया गया है। सुबह 9. 40 बजे पटना हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश और सभी न्यायाधीश अतिथियों से मिलेंगे और एक दूसरे से बातचीत करेंगे। इसके साथ ही कार्यक्रम समाप्त हो जाएगा।

खबरें और भी हैं...