दुर्गा पूजा को लेकर प्रशासन अलर्ट:गोपालगंज के अलग-अलग प्रखंडों में निकाला गया फ्लैग मार्च, लोगों से उत्सव को शांति और सद्भावना से मनाने की अपील

गोपालगंज5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फ्लैग मार्च के दौरान पुलिस बल। - Dainik Bhaskar
फ्लैग मार्च के दौरान पुलिस बल।

गोपालगंज में दुर्गा पूजा को लेकर विभिन्न प्रखंडो में बुधवार को फ्लैग मार्च निकाला गया। वहीं, हथुआ अनुमंडल में जिलाधिकारी डॉ नवल किशोर चौधरी व एसपी आनन्द कुमार सड़क पर पूरे दल बल के साथ सड़क पर उतर कर लोगों से दुर्गा पूजा शांति और सद्भावना से मनाने की अपील की।

नगर थाना की पुलिस द्वारा नगर इंस्पेक्टर ललन कुमार के नेतृत्व में पूरे शहर में काफी संख्या में पुलिस बल के जवानों के साथ फ्लैग मार्च निकाला ।इस दौरान शहर में हो रहे दुर्गा पूजा को लेकर पुलिस ने उपद्रवी तत्वों से निपटने के लिए फ्लैग मार्च किया। साथ ही फ्लैग मार्च के माध्यक से असामाजिक तत्व के लोगों को संदेश देने का प्रयास किया कि यदि किसी भी तरह से पूजा के दौरान शांति भंग की जाएगी तो नगर थाना की पुलिस ऐसे लोगों पर सख्ती से कार्रवाई करेगा।

हालांकि, इस बार शहर में दुर्गा पूजा का बहुत बड़ा आयोजन नहीं हो रहा है। कोरोना को देखते हुए इस बार कहीं भी बड़े पंडालों का निर्माण नहीं हुआ है उसके बावजूद भी छोटे स्तर पर कई जगह माता की प्रतिमा रखी गई है। वहां लोग श्रद्धा भक्ति से मां की आराधना कर रहे हैं। इसके बावजूद पुलिस अपने तरफ से शांति व्यवस्था कायम रखने के भरपूर प्रयास में जुटी हुई है।

खबरें और भी हैं...