• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Folk Singer Neha Singh Rathore Boosting Morale Of Corona Infected Mother By Singing Song

बीमार मां के साथ लोकगायिका नेहा का देखें यह गीत:नेहा सिंह राठौर ने की फॉलोअर्स से अपील-रुत ये टल जाएगी, हिम्मत रंग लाएगी...सुबह फिर आएगी

पटना6 महीने पहले
गीत गाकर कोरोना संक्रमित मां का मनोबल बढ़ा रहीं लोकगायिका नेहा सिंह राठौर।
  • मां और बेटी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

बिहार की लोकगायिका नेहा सिंह राठौर की मां अस्पताल से घर आ गई हैं। उन्होंने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर आकर कहा था कि उनकी हेल्प की जाए और उनकी मां को भभुआ सदर असपताल से जमुहार मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया जाए। उसके बाद RJD विधायक सुधाकर सिंह ने उन्हें जमुहार मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया था। नेहा ने सोशल मीडिया पर लोगों से अपील की है कि मरीजों का मनोबल बढ़ाते रहें।

मां की सेवा में लगी है नेहा
नेहा अपने चुटीलों गीतों के कारण चर्चा मे रहती आई हैं। विधानसभा चुनाव से लेकर बंगाल चुनाव तक में उन्होंने गीत गाए। पिछले कई सप्ताह से उनके फॉलोअर दुखी हैं कि वह कोई नया गीत लेकर नहीं आई हैं, लेकिन फॉलोअर उनकी लाचारी को समझते हैं। उनकी मां अस्पताल से घर जरूर चली आई हैं, लेकिन अभी भी क्वारंटाइन में है।

देवी गीत बेटी अपनी मां को कर रही मोटिवेट

नेहा ने एक वीडियो फेसबुक पर डाला है, जिसमें वह अपनी मां को मोबाइल पर देवी गीत सुना रही हैं और उनकी मां बेड पर सोए-सोए हाथों से चुटकी बजा रही हैं। गीत के साथ नेहा भी सुर में सुर मिलाती दिखती हैं। वह मां का हाथ दबा रही है और साथ ही मां के कहने पर बैठे-बैठे इस गाने पर डांस भी कर रही है। नेहा ने सोशल मीडिया पर लिखा है - रुत ये टल जाएगी हिम्मत रंग लाएगी सुबह फिर आएगी.. मुश्किल हालात में मरीज का मनोबल बढ़ाते रहें। मरीज का मनोबल ही उसे बचाएगा।

खबरें और भी हैं...