पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दुखद:औरंगाबाद में तीन सड़क हादसे, पिता-पुत्र समेत 5 लोगों की मौत, 27 घायल

औरंगाबाद10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे के बाद ग्रामीणों की मदद से घायलों को निकाला गया बाहर - Dainik Bhaskar
हादसे के बाद ग्रामीणों की मदद से घायलों को निकाला गया बाहर
  • देव मोड़ के पास खड़ी ऑटो पर पलटा ट्रक, 3 मौत, 8 घायल
  • अंबा-नबीनगर रोड पर सूही मोड़ के पास पिकअप पलटी, 19 घायल
  • दाउदनगर-नासरीगंज सोन पुल पर ट्रक के टक्कर से पिता-पुत्र की मौत

औरंगाबाद में तीन अलग-अलग सड़क हादसे में पिता-पुत्र समेत 5 लोगों की मौत हो गई। जबकि 27 लोग घायल हो गए हैं। घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

देव मोड़ के पास हाइवे पर खड़ी ऑटो पर पलटा ट्रक, 3 लोगों की मौत

औरंगाबाद के देव मोड़ के पास भीषण सड़क हादसे में एक बच्ची समेत 3 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 8 लोग जख्मी हैं। घायल लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया है। मामला मदनपुर थाना क्षेत्र के देव मोड़ के पास हाइवे का है, जहां गुरुवार करीब तीन बजे एक ऑटो रुका। ऑटो के रुकते ही पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक चालक ने ऑटो को बचाने के चक्कर में अपना नियंत्रण खो दिया। देखते ही देखते ट्रक ऑटो के ऊपर पलट गया।

ऑटो पर सवार कुछ लोग ट्रक के नीचे ही दब गए जबकि कुछ दूर जा गिरे। ट्रक प्याज से लदा था। ट्रक पलटते ही अफरातफरी मच गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने ट्रक के नीचे दबे लोगों को बाहर निकाला और घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया।

घटना में तीन लोगों की मौत हुई है। इसमें ओबरा की पिंकी देवी, गया के कोच थाना क्षेत्र की मंजू देवी और एक चार वर्षीय बच्ची शामिल है। मृत बच्ची की पहचान नहीं हुई है। पुलिस बच्ची के माता-पिता का पता लगाने में जुटी है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि ऑटो पर दस लोग पहले से सवार थे। देव मोड़ के पास हाइवे पर ऑटो रोक कर चालक अन्य सवारियों से बात कर रहा था। इसी बीच हादसा हुआ।

घायलों में मदनपुर थाना क्षेत्र के सोनडीह निवासी सिकंदर रिकियासन, उनकी पत्नी संगीता देवी, दो वर्षीय बेटी नंदनी कुमारी, नौ माह की रजनी कुमारी, चंदौली गांव निवासी मिथिलेश मेहता, जवाहिर मेहता, देव थाना क्षेत्र के खुसियालपुर निवासी पप्पू कुमार व कांति देवी शामिल हैं। सभी सदर अस्पताल में भर्ती हैं।

सोन पुल पर सड़क दुर्घटना में पिता-पुत्र की हुई मौत

दाउदनगर-नासरीगंज सोन पुल पर अज्ञात ट्रक की चपेट में आने से पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत हो गयी। मृतक 55 वर्षीय सत्येंद्र सिंह एवं उनका पुत्र 32 वर्षीय प्रभाकर उर्फ बसंत कुमार भोजपुर जिले के तरारी थाना क्षेत्र स्थित वरसी गांव के रहने वाले हैं। घटना के वक्त वे अपनी स्प्लेंडर बाइक से वापस अपने घर लौट रहे थे। पुल के दक्षिणी लेन के पास एक अज्ञात अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी और फरार हो गया। पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल, औरंगाबाद भेज दिया है। घटना के एक प्रत्यक्षदर्शी के हवाले से दाउदनगर थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है।

अंबा-नबीनगर रोड के सूही मोड़ के पास पिकअप पलटी, 19 घायल

औरंगाबाद में सूही मोड़ के पास पिकअप वैन पलटने से 19 लोग घायल हो गए। घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। मामला गुरुवार दोपहर कुटुंबा थाना क्षेत्र के अम्बा नबीनगर रोड स्थित सूही मोड़ का है, जहां पिकअप वैन अनियंत्रित होकर पलट गई। पिकअप पर सवार सभी मजदूर पश्चिम बंगाल के मालदह जिले के बरहल गांव निवासी हैं। सभी लोग भवन निर्माण में मजदूरी करते हैं।

मजदूरों के मेठ शेख आलेख ने बताया कि ये नबीनगर में पब्लिक स्कूल के बिल्डिंग निर्माण का काम करने जा रहे थे। गाड़ी पर लकड़ी, बल्ला, झाम व तगाड़ी आदि लोड था। घायलों के अनुसार चालक की लापरवाही से हादसा हुआ है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। सभी लोगों को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल में भर्ती करवाया। चिकित्सा पदाधिकारी डॉ नागेंद्र प्रसाद सिन्हा ने बताया कि सभी की स्थिति खतरे से बाहर है।

खबरें और भी हैं...