पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:तेज आंधी के कारण गंडक नदी में यात्रियों से भरी नाव पलटने से 9 की मौत; 24 लोग लापता, नाव पर 35 लोग सवार थे

खगड़िया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नाव डूबने की सूचना मिलने पर मंगलवार रात को पांच किलोमीटर ढाला पहुंचे स्थानीय लोग।
  • एसडीआरएफ की टीम मोटर बोट से नदी में लापता लोगों की तलाश कर रही है
  • हादसे में मारे गए लोगों के परिजन को चार-चार लाख रुपए का मुआवजा सरकार देगी

तेज आंधी के कारण मंगलवार शाम को गंडक नदी की मुख्य धारा में 35 लोगों के भरी नाव डूब गई। इनमें 9 लोगों के शव मिल गए जबकि 24 लोग लापता हैं। दो लोग तैरकर बाहर निकल गए हैं। नाव पर ज्यादातर महिलाएं और बच्चे सवार थे।

घटना खगड़िया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पांच किलोमीटर ढाला के पास हुई। सभी लोग पांच किलोमीटर से सोसायटी टोला, सोनवर्षा दियारा जा रहे थे। इसी दौरान आंधी आ गई और नाव पलट गई। एसडीआरएफ की टीम मोटर बोट से नदी में लापता लोगों की तलाश कर रही है। लापता लोगों की तलाश में स्थानीय नाविकों की भी मदद ली जा रही है। हादसे में मारे गए लोगों के परिजन को चार-चार लाख रुपए का मुआवजा सरकार देगी।

नाव डूबने की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी।
नाव डूबने की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी।

एसडीआरएफ ने नाव ले जाने से मना किया था, नहीं मानी बात
नाव डूबने से पहले जब इसमें लोग सवार हो रहे थे तो एसडीआरएफ की टीम ने इनको आगाह किया था। नाविक को एसडीआरएफ की टीम ने खराब मौसम को लेकर नाव नहीं ले जाने को लेकर कहा था, लेकिन नाविक ने बात नहीं मानी और नाव पलट गई। स्थानीय लोगों को नाव डूबने की सूचना मिली तो चीख-पुकार मच गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें