• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Gas Vendor Anil Murder Case; Criminal Chiku Arrested In Patna; Bihar Bhaskar Latest News

पकड़ा गया गैस वेंडर का हत्यारा:गांधी मैदान इलाके से हुआ गिरफ्तार, 9 नवंबर को हुई थी अनिल की हत्या; वेंडर सोनू अब भी है फरार

पटनाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
हत्या का आरोपी चीक्कू यादव। - Dainik Bhaskar
हत्या का आरोपी चीक्कू यादव।

गैस वेंडर अनिल कुमार की गोली मारकर हत्या करने वाले अपराधी चिक्कू यादव को पटना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। चिक्कू को राजधानी के गांधी मैदान थाना इलाके से पकड़ा गया है। बुद्धा कॉलोनी के थानेदार निहार भूषण ने इसकी पुष्टि की है। कब्जे में लेने के बाद इस अपराधी से पुलिस ने लंबी पूछताछ की है।

इसके बाद इसी की निशानदेही पर पुलिस टीम ने एक ठिकाने पर छापेमारी की। वहां से एक पिस्टल और दो गोली बरामद किया। गिरफ्तार चिक्कू पटना सिटी में आलमगंज थाना के तहत माखनपुर ईदगाह का रहने वाला है। कुछ बड़े अपराधियों के लिए यह काम भी कर चुका है। इसकी दोस्ती फरार चल रहे गैस वेंडर सोनू से थी। पुलिस की मानें तो सोनू ने चिक्कू के पास अपनी बातों को रखा था। गैस सिलेंडर की डिलीवरी के लिए वेंडर अनिल को जो एरिया एजेंसी से मिला था, उसे छीनकर वापस दिलवाने को कहा था।

क्या थी वजह

क्योंकि, बुद्धा कॉलोनी और दुजरा इलाके में सोनू उत्सव गैस एजेंसी के लिए सिलेंडर की डिलीवरी किया करता था। मगर, लापरवाहियों की वजह से उसे एजेंसी से पिछले साल निकाल दिया था। जिसके बाद वो जिम्मेवारी एजेंसी ने अनिल कुमार को सौंप दी थी। कुछ दिनों पहले परिवार वालों की पैरवी की वजह से एजेंसी ने सोनू को वापस रख लिया था। मगर, वो अनिल को ठिकाने लगाने की साजिशों को बनाने और उसे अंजाम तक पहुंचाने में लगा हुआ था।

इलाज के दौरान हुई थी मौत

इसी दौरान 9 नवंबर को खरना के दिन बांस घांट के पास गैस सिलेंडर की डिलीवरी करने के दौरान बाइक से आए सोनू और चिक्कू ने उसे गोली मार दी थी। अनिल ने सोनू को पहचान लिया था। PMCH में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। मगर, मरने से पहले उसने पुलिस को सोनू का नाम बता दिया था। उसने उसकी पहचान कर ली थी। अब पुलिस को इस मामले फरार सोनू की तलाश है। उसके लिए छापेमारी चल रही है।

खबरें और भी हैं...