• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Gaya Panchayat Election News; Main Candidate Family In Chhathwa Panchayat Attacked Six Injured

गया में मुखिया प्रत्याशी के परिवार पर हमला:छठवा पंचायत के मुखिया प्रत्याशी का परिवार जा रहा था वोट देने, हमले में प्रत्याशी समेत छह लोग जख्मी

गया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में गंभीर स्थिति में भर्ती मुख्य प्रत्याशी व उनकी भवह, जिनके हाथ में लगी है चोट। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में गंभीर स्थिति में भर्ती मुख्य प्रत्याशी व उनकी भवह, जिनके हाथ में लगी है चोट।

गया के टिकारी प्रखंड के छठवा पंचायत में चल रहे मतदान के दौरान खैरा गांव में वोट देने जा रहे निवर्तमान मुखिया दारोगा राय व उनके परिवार पर विपक्षियों ने जानलेवा हमला कर दिया। हमला राइफल के साथ किया गया। इस हमले में मुखिया प्रत्याशी, तीन बेटे, उनकी भवह समेत परिवार के छह सदस्य जख्मी हो गए हैं। मुखिया प्रत्याशी की स्थिति गम्भीर बनी हुई है। उन्हें मगध मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है।

घटना के बारे में एसएसपी आदित्य कुमार ने बताया कि झगड़ा हुआ था। फिलहाल मामला शांत हो गया है। लेकिन जब उन्हें यह बताया गया कि इस मामले में कई लोग जख्मी हैं, तो उन्होंने अनभिज्ञता जाहिर की और कहा कि दिखाते हैं। वहीं डीएम अभिषेक कुमार सिंह का कहना है कि बूथ पर कोई झगड़ा नहीं हुआ है, वोट देने जा रहे लोगों के साथ मारपीट हुई है। इसमें चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बूथ पर मतदान शांतिपूर्ण तरीके से चालू है।

हमले में घायल मुख्य प्रत्याशी के परिवार के सदस्य।
हमले में घायल मुख्य प्रत्याशी के परिवार के सदस्य।

हमले में घायल हुए मुख्य प्रत्याशी दारोगा राय ने बताया कि हम सभी परिवार के लोग खैरा गांव स्थित अपने घर से वोट करने के लिए निकले थे। हम लोग करीब एक दर्जन सदस्य वोट देने जा रहे थे। परिवार के सदस्यों में हमारे छोटे भाई की बहू, जो पत्रकार भी है, दो बेटे समेत तीन भाई और अन्य सदस्य जख्मी हैं।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को टिकारी अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया है। इस हमले में मुख्य प्रत्याशी की भवह के हाथ में चोट लगी हैं। आरोप है कि हमलावरों ने उन्हें भी जमीन पर पटक कर पीटा और अभद्रता भी की। दरोगा राय ने टिकारी थाने में मुकदमा दर्ज कराया है, जिसमें आधा दर्जन लोग नामजद हैं।

पुलिस के अनुसार आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी गई है। हालांकि अब तक एक भी आरोपी गिरफ्तार नहीं हो सका है।

खबरें और भी हैं...