• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Girl Marriage With Boyfriend In Sasaram; Girl Need Security From Police; Video Viral On Social Media; Bihar Crime Latest News

लव मैरिज के बाद जान बचाने की गुहार:सासाराम में रेड लाइट एरिया से भागकर लड़की ने की प्रेमी से शादी, अब वीडियो जारी कर कहा- मेरे घर वाले हमारे परिवार को मार डालेंगे

रोहतास5 महीने पहले
प्रेमी विक्की के साथ प्रियांशु ने की शादी।

सासाराम जिला मुख्यालय से कुछ किमी की दूरी पर रेड लाइट एरिया से संबंध रखने वाले परिवार की एक युवती ने प्रेमी के साथ भागकर शादी कर ली। अब युवती ने वीडियो वायरल कर पुलिस से अपने मायके वालों से सुरक्षा की गुहार लगाई है। युवती प्रियांशु ने वीडियो जारी कर कहा है कि मायके वालों से उनके परिवार को खतरा है।

मायके के लोगों ने पहले भी ससुराल वालों की पिटाई की है। अब पति के साथ-साथ पूरे परिवार की जान खतरे में है। प्रियांशु का कहना है कि उसके घर वाले उसे भी देह व्यापार के धंधे में धकेलना चाहते हैं। उनके परिवार वाले में आर्केस्ट्रा और देह व्यापार का धंधा करते हैं।

शादी के बाद परिजनों को भेजा वीडियो
पीड़ित लड़की रोहतास जिले के शिवसागर के कडजन की रहने वाली है। दो दिन पहले वह घर से भाग गईं थी। अपने प्रेमी के साथ दिल्ली में जाकर शादी कर ली। इसके साथ ही शादी की फोटो और वीडियो परिवार वाले को भेज दिया। इसके बाद लड़की के परिवार वाले भड़क गए और लड़के के परिवार वालों पर हमला कर दिया। लाठी-डंडे से उनकी पिटाई की गई, जिसका वीडियो भी वायरल हो गया। लड़की प्रियांशु ने अपनी प्रेमी विक्की से अपनी मर्जी से शादी करने की बात स्वीकारी है।

पुलिस पर भी मदद नहीं करने का आरोप
लड़की का कहना है कि उसके घर वाले आर्केस्ट्रा तथा देह व्यापार के धंधे में संलिप्त हैं। उसे भी जबरन देह व्यापार के धंधे में धकेलना चाहते हैं। इसी वजह से उसने भागकर प्रेमी विक्की के साथ शादी की है। प्रेमी युगल की शादी के बाद प्रेमिका के बयान का वीडियो वायरल हो रहा है। लड़की ने शिवसागर थाना में भी आवेदन दिया है, जिसमें कोर्ट में शादी का प्रमाण भी दिया है। प्रियांशु ने वीडियो में पुलिस पर भी आरोप लगाया है कि उसकी मदद नहीं की जा रही है।

लड़की पक्ष के लोगों ने की मारपीट
वहीं, दूसरी ओर लड़की पक्ष और लड़का पक्ष के परिजन आपस में भिड़ गए हैं। लड़की पक्ष के लोगों ने लड़के के परिजनों के साथ मारपीट भी की है। इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। लड़की पक्ष के लोगों का कहना है कि उसकी बेटी को बहला-फुसलाकर ले जाया गया है। इसके बाद जबरन शादी की गई है।

खबरें और भी हैं...