पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास, 2 गिरफ्तार:मधुबनी में स्नान कर रही नाबालिग के साथ युवक ने दुष्कर्म का किया प्रयास, शोरगुल करने पर पहुंचे परिजन, पुलिस ने 2 को किया गिरफ्तार

मधुबनी8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सांकेतिक तस्वीर। - Dainik Bhaskar
सांकेतिक तस्वीर।

मधुबनी जिले के लौकहा थाना क्षेत्र के एक गांव में 15 वर्षीय एक किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता अपने घर के बाहर चापाकल पर स्नान कर रही थी। उसी दौरान गांव के ही एक युवक ने पीड़िता को अकेली देख उसके साथ अश्लील हरकतें करते हुए छेड़खानी करने लगा। पीड़िता के द्वारा शोरगुल करने पर वहां परिवार के सदस्य पंहुच गए।

परिजनों को देखते हुए फरार

परिजनों को देखते ही आरोपी युवक फरार हो गया। पीडि़ता के परिजनों ने लौकहा थाने में आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। परिजनों ने बताया कि वे लोग घर के अंदर थे। बाहर में चापाकल के पास बच्ची स्नान कर रही थी। इस दौरान ही गांव का मनचला युवक पहुंच गया और छेड़खानी करने लगा। ग्रामीणों के मुताबिक आरोपी युवक बदमाश प्रवृत्ति का है। वो गलत कार्यों में ही संलिप्त रहता है।

क्या बोले थानाध्यक्ष

वहीं घटना के संबंध में लौकहा थानाध्यक्ष धनंजय कुमार ने बताया कि पीड़िता के परिजनों द्वारा दिए गए आवेदन के आलोक में दो लोगों के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। मो. सद्दाम और मो. मुर्तुजा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...