पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Gopalganj Police Arrested 5 Thief; Police Recovered TWO Bike And Mobile; Bihar Crime Latest News

गोपालगंज में 5 बदमाश गिरफ्तार:थावे पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार, फर्जी लाइसेंस, कलर प्रिंटर, लैपटॉप समेत 2 बाइक बरामद

गोपालगंज21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में 5 बदमाश। - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में 5 बदमाश।

गोपालगंज जिले के थावे पुलिस ने पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाशों के पास से वाहन का स्मार्ट कार्ड, फर्जी लाइसेंस,कलर प्रिंटर,लैपटॉप, मोबाइल सहित चोरी की दो बाइक बरामद हुई है।पकड़े गए बदमाशों में चंदन कुमार यादव,अमरदीप ठाकुर,पवन कुमार यादव,दीपक कुमार तथा मिथिलेश कुमार यादव शामिल है। पूछताछ के बाद सभी को जेल भेज दिया गया। एसडीपीओ नरेश पासवान ने बताया कि पकड़े गए बदमाश चोरी की बाइक का फर्जी कागजात तैयार कर किसी को भी बेच देते थे।

इस तरह से पकड़ में आए सभी बदमाश
एसपी आंनद कुमार को सूचना मिली कि कुछ वाहन चोर गिरोह के सदस्य बाइक बेचने के लिए थावे थाना क्षेत्र के गोलंबर के पास आ रहे है।सूचना मिलने के साथ ही थावे थानाध्यक्ष किरण शंकर के नेतृत्व में टीम बनाकर छापेमारी की गई।जहां से चार लोगों को गिरफ्तार किया गया।उनके निशानदेही पर सीवान कोर्ट के पास स्थित लक्किल डिजिटल स्टूडियो के मालिक मिथिलेश कुमार के दुकान पर छापेमारी की जहां से कई फर्जी कार्ड और कार्ड बनाने में प्रयुक्त तीन लैपटॉप ,दो कलर प्रिंटर तथा सफेद चिप लगा पिबिसी कार्ड,दो बाइक, चार मोबाइल बरामद किया गया।

इनका क्या है कहना
एसडीपीओ नरेश पासवान ने बताया कि पहले गिरोह के सदस्य वाहन चोरी करते है।इसके बाद स्टूडियो से उसका ओरिजनल के जैसा दिखने वाला कागजात तैयार कर ग्राहक को बेच देते थे।खरीद करने वाले को एकदम असली दिखे इसके लिए स्मार्ट कार्ड में चिप लगा देते थे।उन्होंने कहा कि इस गिरोह में कई और लोग है।जिनकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।

खबरें और भी हैं...