• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Hardware Shop Owner Selling Rail E tickets Illegally From Personal Id In Kurhani Arrested

हार्डवेयर दुकान की आड़ में रेल टिकट काटते दलाल गिरफ्तार:50 हजार से अधिक के रेल ई-टिकट के साथ धराया, पर्सनल आईडी से टिकट काटकर यात्रियों से वसूल रहा था अधिक रुपए​​​​​​​

मुजफ्फरपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार आरोपित के साथ RPF की टीम। - Dainik Bhaskar
गिरफ्तार आरोपित के साथ RPF की टीम।

कुढ़नी थाना क्षेत्र में RPF ने छापेमारी कर हार्डवेयर दुकानदार को टिकट दलाली के मामले में गिरफ्तार कर लिया। स्थानीय थाना के सहयोग से RPF ने यह कार्रवाई की। गिरफ्तार दलाल हार्डवेयर दुकान की आड़ में टिकट दलाली कर रहा था। बताया जा रहा है कि टिकट दलाल की भनक मुख्यालय को लग चुकी थी। जिसके बाद गुरुवार को सोनपुर मुख्यालय को सूचना दी गई। मुख्यालय से PRS डाटा के सत्यापन के लिए मुजफ्फरपुर RPF ने टीम गठित की। इसके बाद कुढ़नी इलाके में स्थित जगदंबा हार्डवेयर एंड पेंट नामक दुकान में छापेमारी की। इस दौरान RPF ने एक टिकट दलाल को मौके से गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार आरोपी कुढ़नी थाना के किशनपुर बिल्हौर का रहने वाला परलोक सिंह है। वह अपने पर्सनल यूजर आईडी का उपयोग कर टिकट काट रहा था। वह हर टिकट पर यात्रियों से अधिक रुपए ले रहा था। मौके से काटे गए कुल 40 रेल ई-टिकट बरामद किए गए हैं। जिसका मूल्य 57040 रुपए है। इसके अलावा, मोबाइल व लैपटॉप भी बरामद की गई है। गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा।

खबरें और भी हैं...