बैलगाड़ी से नामांकन करने पति के साथ पहुंची महिला प्रत्याशी:सहरसा में अनोखे अंदाज को देखने के लिए समाहरणालय में लगी भीड़, पति ने कहा- पेट्रोल काफी महंगा हो गया है, फोर ह्वीलर से नहीं आ सकते थे

​​​​​​​सहरसाएक वर्ष पहले
बैलगाड़ी से नामांकन करने पहुंचे प्रत्याशी का भी खास अंदाज लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बना रहा।

सहरसा समाहरणालय में शनिवार को तब लोगों की भीड़ जुट गई, जब वहां नामांकन दाखिल करने के लिए एक महिला प्रत्याशी अपने पति के साथ बैलगाड़ी से पहुंची। साथ ही बज रहे ढोल-नगाड़े की आवाज लोगों को अपनी ओर खींच रही थी। प्रत्याशी के पति ने कहा- 'पेट्रोल काफी महंगा हो गया है। ऐसे में फोर ह्वीलर में पेट्रोल भरवा नामांकन भरने नहीं आ सकते थे। बढ़ती महंगाई के विरोध में बैलगाड़ी, जो सनातन किसान की सवारी है, उससे पहुंचे।'

दरअसल, सत्तरकटैया प्रखंड के पश्चिमी जिला परिषद क्षेत्र संख्या 6 से नामांकन पर्चा दाखिल करने के लिए जिला परिषद प्रत्याशी रंजना देवी अपने पति कॉमरेड विक्की राम के साथ अनोखे ढंग से बैलगाड़ी पर सवार होकर ढोल नगाड़े के साथ समाहरणालय पहुंची। यहां उन्होंने सदर अनुमंडल कार्यालय में अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया।

जिला परिषद प्रत्याशी के पति सह CPI नेता विक्की राम ने कहा कि इस वक्त पूरे देश में डीजल पेट्रोल की दामों में बेतहाशा वृद्धि हुई है।
जिला परिषद प्रत्याशी के पति सह CPI नेता विक्की राम ने कहा कि इस वक्त पूरे देश में डीजल पेट्रोल की दामों में बेतहाशा वृद्धि हुई है।

इस दौरान जिला परिषद प्रत्याशी के पति सह CPI नेता विक्की राम ने कहा- 'इस वक्त पूरे देश में डीजल पेट्रोल की दामों में बेहताशा वृद्धि हुई है, जिससे पूरा देश त्रस्त है। महंगाई झेलना गरीब मजदूर तबके के लोगों की बस की बात नहीं है। वहीं, बैलगाड़ी से नामांकन करने पहुंचे प्रत्याशी का भी खास अंदाज लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बना रहा।

खबरें और भी हैं...