पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Hearing The News Of Lockdown Crowds Of Infection Swelled In The Markets, People Flouted The Corona Rule

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लॉकडाउन की खबर सुनते ही बाजारों में उमड़ी भीड़:बिना मास्क के एक-दूसरे से सटकर आते-जाते रहे लोग, भीड़ के आगे प्रशासन भी दिखा लाचार

पटना/ मुजफ्फरपुर/ भागलपुर6 दिन पहले
लॉकडाउन की खबर के बाद मधुबनी में इस तरह उमड़ी भीड़।

बिहार में कोरोना से बेकाबू होते हालात के मद्दनेजर सरकार ने मजबूर होकर 15 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की है। संक्रमण दर को कम किया जाए, इसलिए यह आखिरी उपाय है, लेकिन लोगों ने 15 दिन के लॉकडाउन से जो फायदा होता, उसका एक दिन में ही बेड़ा गर्क कर दिया। बिहार के हर जिले में मंगलवार को लोगों की बेतहाशा भीड़ उमड़ी। भास्कर आपको दिखा रहा कैसे लोगों ने बाजार में कोरोना नियम की धज्जियां उड़ाईं।

पहली तस्वीर पटना के दलदली मोड़ की है। यहां लॉकडाउन की खबर सुनकर जाम लग गया। एक इंच आगे बढ़ने में मशक्कत करनी पड़ रही थी। राजधानी पटना का जब यह हाल है तो अन्य जिलों की स्थिति आसानी से समझी जा सकती है।

पटना के दलदली मोड़ पर लॉकडाउन की खबर से लगा जाम।
पटना के दलदली मोड़ पर लॉकडाउन की खबर से लगा जाम।

मुंगेर में लॉकडाउन की खबर सुनते ही मुख्य बाजारों में अचानक से भीड़ बढ़ गई। दोपहर एक बजे से शाम चार बजे तक बाजार में खरीदारी को लेकर काफी भीड़ रही। जमालपुर, हवेली खड़गपुर एवं तारापुर बाजारों में भी रही काफी भीड़ रही।

मुंगेर में लॉकडाउन की खबर सुनते ही मुख्य बाजारों में उमड़ी भीड़।
मुंगेर में लॉकडाउन की खबर सुनते ही मुख्य बाजारों में उमड़ी भीड़।

लॉकडाउन की खबर सुनते ही मधुबनी शहर के बाटा चौक, गंगासागर, कोतवाली चौक, शंकर चौक, चभच्चा चौक, गिलेशन बाजार, चूड़ी बाजार सहित अन्य चौक-चौराहों पर भारी भीड़ उमड़ पड़ी।

मधुबनी में लॉकडाउन की खबर के बाद उमड़ी भीड़।
मधुबनी में लॉकडाउन की खबर के बाद उमड़ी भीड़।
खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

और पढ़ें