• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Hotel Employee Dead In Road Accident In Patna; Truck Rammed Man On Bihta AARAH NH 30; Bihar Road Accident Latest News

रफ्तार का कहर, 1 की मौत:बिहटा-आरा NH30 पर तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने युवक को रौंदा , घटनास्थल पर ही थम गई सांसें

पटना4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सांकेतिक तस्वीर। - Dainik Bhaskar
सांकेतिक तस्वीर।

बिहटा -आरा NH30 मुख्य मार्ग के शिवम लाइन होटल के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक युवक को रौंद दिया । इस घटना में युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक युवक की पहचान बक्सर जिला के बरहमपुर गांव के गोलू कुमार के तौर पर हुई है। वहीं, भाग रहे ट्रक को स्थानीय लोगों ने लेखन टोला बांध के पास से पकड़ लिया। हालांकि ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया।

शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया

विश्वामित्र यादव अपने पुत्र के साथ बिहटा-आरा NH30 मुख्य मार्ग में शिवम लाइन होटल चलाते हैं । शनिवार को उनका पुत्र गोलू कुमार सड़क किनारे खड़ा था । इसी दौरान बिहटा से भोजपुर की ओर जा रहे तेज रफ्तार ट्रक उसे रौंद दिया । घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

पुलिस ने आवागमन शुरू कराया

घटना के बाद घटनास्थल पर आसपास के लोग जमा हो गए और कुछ देर के लिए आवागमन पूरी तरह ठप पड़ गई । आवागमन अवरुद्ध होने से एनएच पर दोनों तरफ से गाड़ियों की लंबी लंबी कतारें लग गई । मौके पर पुलिस ने पहुंचकर मृतक के शव को वहां से हटाया और आवागमन को सुचारू रूप से चालू कराया । घटना के बाद मृतक के पिता ने बिहटा थाना में ट्रक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई करने की मांग की है।

खबरें और भी हैं...