पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गया में करंट लगने से पति-पत्नी की मौत:खेत में लगी सब्जी की फसल को तोड़ने गए थे, तभी हाईटेंशन तार की चपेट में आए; पहले पति ने फिर पत्नी ने तोड़ा दम

गया2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर लगी लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर लगी लोगों की भीड़।

गया में मुफस्सिल थाना बुनियादगंज के गोपाल पांडे लेन कोयरी टोला वार्ड 47 की रहने वाली दंपत्ति की करंट लगने से मौत हो गई। पति-पत्नी दोनों एक साथ अपने खेत में सब्जी तोड़ने गए थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजने में जुट गई है। बुधवार की सुबह घर का काम निबटाने के बाद कुर्मी टोला के श्याम बाबू और ममता देवी अपने खेत में लगी सब्जी की फसल को तोड़ने को गए थे।

खेत में पहुंचते ही दोनों पति-पत्नी हाईटेंशन तार की चपेट में आ गए और वहीं अचेत हो गए। बताया जा रहा है कि खेत में बिजली का सर्विस तार गिरा पड़ा था। पति-पत्नी को खेत में गिरा पड़ा देख आसपास के खेत वाले सभी घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। किसी तरह लोगों ने खेत से बिजली का तार हटाया और बिजली की सप्लाई को बाधित कराया। इसके बाद खेत में पड़े श्याम बाबू और ममता को मगध मेडिकल कॉलेज ले गए। लेकिन, वहां श्याम बाबू ने पहले दम तोड़ दिया।

इसके कुछ देर बाद उसकी पत्नी ने भी दम तोड़ दिया। दोनों की एक साथ मौत की खबर से कुर्मी टोला गम पसरा गया। लोगों के घर चूल्हा चौका भी बंद हो गए। इधर, मौके पर पहुंची बुनियादगंज पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना प्रखंड के अधिकारियों को भी दी गई है। यह एक हादसा है, लिहाजा यूडी के तहत मुकदमा दर्ज किया जाएगा। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। मोहल्ले के लोग इस घटना को लेकर काफी गमजदा हैं। लोगों का कहना है कि मृतक दंपत्ति छोटा किसान था। वह सब्जी की खेती कर ही अपना घर परिवार किसी तरह से चला रहा था।

खबरें और भी हैं...