• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Husband Firing On Wife; Wife Injured IN Darbhanga, Admitted In Hospital; Bihar Crime Latest News

पारिवारिक विवाद में पत्नी को मारी गोली:दरभंगा में रात में सो रही पत्नी को पति ने मारी गोली, 3 राउंड फायरिंग, पत्नी अस्पताल में भर्ती, आरोपी पति फरार

दरभंगा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में घायल महिला। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में घायल महिला।

दरभंगा के कुशेश्वरस्थान थाना क्षेत्र के पकाही झझडा़ पंचायत के मोरकाही गांव में मंगलवार की देर रात अपनी सोयी हुई पत्नी को पति ने गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।घायल उर्मिला देवी 30 वर्ष को गंभीर अवस्था में डीएमसीएच लाया गया,जहां से इलाज के बाद गंभीर स्थिति में उसे पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया है।

हाथ में भी लगी गोली
परिवारिक विवाद के कारण गांव के ही फुलबाबू यादव 24 अगस्त की दो बजे रात्री में सोती हुई पत्नी उर्मिला देवी पर दनादन तीन राउंड गोली चला दिया।जिसमें दो गोली उर्मिला को लगी पहली गोली हाथ में दूसरा कनपटी में लगी है। घटना के बाद पति फरार हो गया। हालांकि घटना के कारण के कारण की सही जानकारी अभी पुलिस को भी नही है ।

अस्पताल में भर्ती
गांव समाज के लोगों ने हो हल्ला होने पर घायल उर्मिला को किसी तरह नाव से मुख्य सड़क तक फिर वाहन से दरभंगा डीएमसीएच में भर्ती कराया।इस संबंध में थानाध्यक्ष गौतम कुमार ने बताया कि दुरभाष पर जानकारी दी गयी है मामले की तहकीकात की जा रही है। और फूलबाबू यादव की तलाश में छापेमारी की जा रही है । फूलबाबू की गिरफ्तारी के बाद ही घटना के कारणों का पता चल पाएगा ।

खबरें और भी हैं...