• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Husband Killed Due To Resisting Wife Molestation In Nalanda; Bihar Crime Latest News

पत्नी से छेड़खानी का विरोध करने पर गोली मारकर हत्या:घर में अकेली महिला के साथ देवर ने की छेड़खानी, पति ने किया विरोध तो पत्नी के सामने ही सीने में मार दी गोली

पटना3 महीने पहले
हत्याकांड की जांच करती पुलिस।

नालंदा जिले के गोड़धोबा गांव में छेड़खानी का विरोध करने पर एक युवक को गोली मार दी गई। दरअसल, घर में महिला को अकेले देख चचेरा देवर घर के अंदर घुस गया। इसके बाद भाभी के साथ छेड़खानी करने लगा। विरोध करने के बावजूद घर से नहीं निकला। किसी तरह महिला भाग कर बाहर निकली। इसके बाद शोर मचाने लगी, लेकिन कोई भी ग्रामीण सामने नहीं आया। पति के घर आने पर उसने पूरी बात बताई। इसके बाद अनुज यादव ने विरोध किया तो आरोपी प्रमोद यादव ने पत्नी के सामने ही गोली मार दी।

आरोपी गांव से फरार

गोलीबारी के आरोपी प्रमोद यादव ने कुछ रिश्तेदारों को भी बुला लिया था। सभी ने मिलकर अनुज यादव के घर पर फायरिंग की। अनुज यादव को सीने में गोली मारने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। वहीं, गोली लगने से अनुज यादव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

अनुज की पत्नी ने बताया कि आरोपी प्रमोद यादव अक्सर घर में घुसकर मनमानी करता था। बताने पर जान से मारने की धमकी भी देता था। मंगलवार को उसने रिश्तेदारों के साथ मिलकर पति को मार डाला।

पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा

हत्या की सूचना मिलते ही दीपनगर पुलिस मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में ले लिया है। पोस्टमाॅर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। थानाध्यक्ष मोहम्मद मुश्ताक ने बताया कि अनुज की पत्नी के साथ छेड़खानी हुई थी। उसी का विरोध करने को लेकर अनुज यादव अपने चचेरे भाई प्रमोद यादव के घर पर विरोध दर्ज करने के लिए गया हुआ था।

इसी वजह से प्रमोद यादव ने अपने रिश्तेदार को बुलाकर फायरिंग कर दी, जिससे अनुज यादव की गोली लगने से मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...