पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Husband Returns From Foreign In Bihar Saran; After 15 Days, Missing Woman Found Dead

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संदेहास्पद:विदेश से लौटा पति, 15 दिन बाद पत्नी रात में हुई गायब, सुबह लड़कों के कपड़े में मरी मिली महिला

छपरा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर मौजूद पुलिस और स्थानीय लोग।
  • जलालपुर में छपरा-सिवान रेल खंड के पास मिली लाश मिली, महिला को चाकू मारा गया
  • शव के पास मिले हैंड बैग से गहने, रुपए, मोबाइल और कागजात बरामद

छपरा में 25 वर्षीय महिला की हत्या कर दी गई है। घटना जलालपुर के कोपा थाना क्षेत्र की है, जहां शनिवार को छपरा-सिवान रेल खंड के पास संदेहास्पद स्थिति में महिला की लाश मिली है। युवती को चाकू मारा गया है और गले में फंदे का निशान भी है। मृतका की पहचान कोपा थाने के ही अनवल टोला निवासी दीपक प्रसाद कुशवाहा की 25 वर्षीय पत्नी शोभा देवी के रूप में हुई है।

पति के कहा- रात को घर से गायब हो गई थी

मृतका शोभा की शादी पांच वर्ष पहले अनवल के दीपक के साथ हुई थी। उसका मायके बनियापुर थाना क्षेत्र के पैगम्बरपुर में है। पति शादी के दो वर्ष बाद ही विदेश चाला गया था। 15 दिन पहले ही वह घर आया था। दीपक के अनुसार शोभा शुक्रवार रात को घर से गायब हो गई। सुबह छपरा- सिवान रेल खंड के गुमटी संख्या 58 सी के पास रेलवे ट्रैक के किनारे संदेहास्पद स्थिति में उसकी लाश मिली।

मां ने कहा- हत्यारे को जल्द से जल्द गिरफ्तार करे पुलिस

स्थानीय लोगों का कहना है कि मृतका लड़कों के कपड़े पहने हुई थी। शव के पास मिले हैंड बैग से गहने, रुपए, बिना सिम का मोबाइल और कागजात बरामद हुए हैं। सूचना मिलते मृतका की मां भी घटनास्थल पर पहुंच गई। उनका कहना है कि उनकी बेटी की हत्या की गई है। पुलिस जल्द से जल्द हत्यारे को गिरफ्तार करे।

अपराधी ने बचने के लिए शव को रेलवे ट्रैक के पास फेंका

रेलवे ट्रैक के पास शव को देखते ही लोगों को भीड़ जुट गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोपा के प्रभारी थानाध्यक्ष मिहिर कुमार ने बताया कि बयान दर्ज कराने के लिए परिजनों को बुलाया गया है। ऐसा लगता है कि युवती की हत्या अन्य जगह पर की गई है और अपराधी ने बचने के लिए उसके शव को रेलवे ट्रैक के पास फेंक दिया। इस मामले में कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें