पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

औरंगाबाद में हत्या:हमलावरों ने कार के शीशे से बंदूक सटाकर ताबड़तोड़ फायरिंग की; एक की मौत, तीन ने भागकर बचाई जान

औरंगाबाद9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फायरिंग के बाद क्षतिग्रस्त कार का सीसा।
  • बारुन थाना क्षेत्र में ए-वन प्लाजा के पास रिलायंस पेट्रोल पंप के नजदीक वारदात
  • हमले में मारे गए व्यक्ति का भी आपराधिक इतिहास है, हाल में जेल से छूटा था

औरंगाबाद एनएच-2 पर अपराधियों ने शनिवार शाम एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान जितेंद्र कुमार उर्फ टाइगर के रूप में हुई है। जितेंद्र ओबरा थाना के चपरी गांव का रहने वाला था।

घटना बारुन थाना क्षेत्र के एनएच-2 स्थित ए-वन प्लाजा के पास रिलायंस पेट्रोल पंप के पास की है। घटना के बाद एडीपीओ औरंगाबाद अनूप कुमार और सदर एसडीओ प्रदीप कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और जानकारी ली। बताया जा रहा है कि जितेंद्र उर्फ टाइगर ऑल्टो कार से डिहरी से औरंगाबाद की ओर आ रहा था। वह जैसे ही रिलायंस पेट्रोल पंप पर पहुंचने वाला था, तभी पहले से ही घात लगाए अपराधियों ने उसे गोली मार दी। इससे जितेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई।

अपराधी दो बाइक और कार से आए थे। जितेंद्र की कार को घेरने के बाद पिस्टल को शीशे से सटाकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर घटना को अंजाम दिया। जितेंद्र के साथ कार में तीन लोग और भी थे, जो जान बचाकर भागे। बताया जाता है कि मृतक का भी आपराधिक इतिहास रहा है और वो आधा दर्जन से अधिक मामलो में अभियुक्त था। वह उग्रवादी एक्ट में जेल जा चुका है और हाल ही में जेल से छूटकर आया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें