पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बिहार में बड़ा सर्च ऑपरेशन:पांच शहरों की कई जगहों को सुबह से खंगालते रहे इनकम टैक्स अधिकारी, भागलपुर के बिजनेसमैन समेत तीन लोग थे निशाना

पटनाएक महीने पहलेलेखक: अमित जायसवाल
  • कॉपी लिंक
मंगलवार को बिहार के पांच जिलों में इनकम टैक्स अधिकारियों की टीम ने एकसाथ रेड की।
  • बिहार के 5 शहरों में सुबह से लेकर देर शाम तक चला सर्च ऑपरेशन
  • हर जगह ज्वेलरी, कैश और कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेज अधिकारियों के हाथ लगे हैं

बिहार के 5 अलग-अलग शहरों में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम ने एक साथ रेड की है। तीन अलग-अलग लोगों के ठिकानों पर सर्च ऑपरेशन को चलाया गया है। घंटों चले इस ऑपरेशन में हर शख्स के ठिकाने से ज्वेलरी, कैश और कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेज इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के अधिकारियों के हाथ लगे हैं। मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह ही भागलपुर, पूर्णिया, कटिहार, मधेपुरा और सहरसा में कार्रवाई शुरू कर दी गई थी। जो देर शाम तक चली।

सबसे पहले टीम ने भागलपुर में गोवर्धन सिल्क प्राइवेट लिमिटेड के मालिक विनोद कुमार से जुड़ी जगहों पर रेड किया। भागलपुर के साथ ही इनका आना-जाना पूर्णिया, कटिहार और सहरसा में भी है। सबको खंगाला गया है। दूसरी टीम ने ठेकेदार मनोज कुमार के मधेपुरा और सहरसा स्थित जगहों को खंगाला। लगातार घंटो सर्च ऑपरेशन चलता रहा।

तीसरी टीम पूर्णिया में थी। जो मनोज कुमार यादव के घर और ऑफिस को खंगाल रही थी। चंद दिनों पहले ही इनकी गाड़ी से 40 लाख रुपया भी बरामद किया गया था। इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की अलग-अलग टीम एक साथ तीन लोगों को खंगाल रही थी। हालांकि इस कार्रवाई के पीछे की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो पायी है। डिपार्टमेंट की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें