पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Jale Darbhanga Bihar Congress Candidate Mashkoor Usmani Falls From Stage : Bihar Assembly Election

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बिहार विधानसभा चुनाव:कांग्रेस कैंडिडेट बोल रहे थे- लोग जानते हैं, किसे और कब गिराना है; तभी मंच टूट गया

पटना3 महीने पहले
जाले में भाषण देने के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी मशकूर उस्मानी का मंच टूटा।

दरभंगा के जाले में चुनावी सभा करने के दौरान कांग्रेस उम्मीदवार का मंच टूट गया। कांग्रेस उम्मीदवार मशकूर अहमद उस्मानी का मंच उस समय टूटा, जब वे लोगों को भाषण दे रहे थे। घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। उस्मानी अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में जिन्ना की तस्वीर मामले से चर्चा में आए थे।

नेताजी और समर्थक दोनों गिरे
मंच गिरने से पहले उस्मानी बोल रहे थे- जनता को सरकार चुनने का मौका मिलता है। लोकतंत्र में लोग जानते हैं कि किसको और कब गिरा देना है। उस्मानी ने जैसे ही ये लाइनें कहीं, उनका मंच टूट गया और वो गिर पड़े। साथ ही समर्थक भी नीचे आ गए। उस्मानी का मुकाबला भाजपा के दिवेश कुमार के साथ है।

वेस्ट चंपारण में भी टूटा कांग्रेस का चुनावी मंच
वेस्ट चंपारण के बगाही देवराज में भी दरभंगा जैसी घटना देखने को मिली। यहां गुरुवार को कांग्रेस नेता और कवि इमरान प्रतापगढ़ी और अखिलेश सिंह चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। इमरान प्रतापगढ़ी के पास माइक था। कविता के जरिए वह चुनावी वादों को निभाने की बात कर रहे थे। तभी मंच टूट गया और इमरान समेत दर्जनों कांग्रेसी नेता गिर पड़े। वाक्या देख मौके पर मौजूद समर्थक खुद की हंसी नहीं रोक पाए।

सेल्फी लेने वाले प्रशंसक को तेजस्वी ने धकेला
दरभंगा में नेताजी का मंच गिरने का वीडियो के अलावा एक और वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो राजद नेता तेजस्वी यादव का है। वीडियो में दिख रहा है कि सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे एक प्रशंसक को तेजस्वी ने हाथ पकड़कर धक्का दे दिया।

जदयू ने ये वीडियो ट्विटर पर शेयर किया और तेजस्वी यादव पर तंज कसा। जदयू ने कहा कि राजद की संस्कृति ऐसी ही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser