• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Janta Darbar Ban During Navratar In BJP Office In Patna; Bihar Bhaskar Latest News

जनता के लिए भाजपा का 'दरबार' बंद:नवरात्र में सजा माता का दरबार तो भाजपा ने बंद किया अपना जनता दरबार, कहा- नवरात्र के कारण जनता दरबार रहेगा स्थगित

पटना19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बीजेपी कार्यालय में लगता है जनता दरबार। (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
बीजेपी कार्यालय में लगता है जनता दरबार। (फाइल फोटो)

बिहार भाजपा ने अपना जनता दरबार नवरात्रों तक स्थगित कर दिया है । पार्टी की तरफ से ये जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की गई है । सहयोग के नाम से लगनेवाले भाजपा के जनता दरबार में अलग-अलग दिन, भाजपा कोटे से आनेवाले सरकार के अलग-अलग मंत्री आम लोगों की समस्याएं सुनते हैं ।

नवरात्र के कारण जनता दरबार रहेगा स्थगित

बिहार भाजपा का सोमवार से शनिवार तक पार्टी कार्यालय में लगनेवाले जनता दरबार स्थगित कर दिया गया है । भाजपा की तरफ से जारी की गई सूचना में जनता दरबार के स्थगित रहने का कारण नवरात्रों को बताया गया है ।

पार्टी प्रदेश प्रवक्ता संतोष पाठक के मुताबिक , नवरात्र के दौरान नेता से लेकर कार्यकर्ता और पदाधिकारी भी अपने घरों में पूजा-पाठ में व्यस्त रहते हैं । इसी को देखते हुए पार्टी ने ये निर्णय लिया है । गुरुवार से स्थगित हुआ जनता दरबार फिर कब से शुरू होगा, इसको लेकर भाजपा की तरफ से को स्पष्ट तारीख नहीं दी गई है ।

पार्टी के कई नेता और मंत्रियों के घर होता है कलश स्थापना

भाजपा के कई बड़े नेता अपने-अपने घरों में कलश स्थापना करते हैं । खुद भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल कलश स्थापना कर मां की पूजा करते हैं । इसका असर ये है कि भाजपा कार्यालय में नेताओं का आना-जाना बेहद कम हो गया है । भाजपा ने 2 साल बाद 2 अगस्त 2021 से अपने कार्यालय में दरबार लगाना शुरू किया है । दरबार में 6 दिन भाजपा कोटे से आनेवाले 12 मंत्री जनता की समस्याएं सुनते हैं ।

खबरें और भी हैं...