पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राजद-लोजपाV/Sजदयू:जदयू ने कहा- तेजस्वी और चिराग मिले हुए हैं, दोनों के बीच समझौता है; जनता सब समझ रही, मतदान के दिन जवाब देगी

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चिराग पासवान और तेजस्वी यादव पर जदयू ने लगाया आरोप
  • जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने चिराग और तेजस्वी पर साधा निशाना
  • समझौते के मुताबिक काम कर रही लोजपा-राजद

लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान के खिलाफ जदयू ने मोर्चा खोल दिया है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने निशाना साधते हुए कहा है चिराग पासवान और तेजस्वी यादव में आपसी समझौता है। दोनों सोची-समझी रणनीति के तहत साथ चल रहे हैं।

चिराग को लेकर कोई संशय नहीं

लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि चिराग को लेकर किसी तरह का कोई कंफ्यूजन नहीं है। बिहार के मतदाता भी बहुत जागरुक हैं। वे तेजस्वी और चिराग के बीच हुए समझौते को अच्छी तरह से समझ रहे हैं। मतदान के दौरान प्रदेश की जनता एनडीए गठबंधन के पक्ष में ही वोट करेगी। उन्हें किसी तरह का संशय नहीं है।

तेजस्वी पर नहीं साधते हैं निशाना

बिहार की चुनावी बिसात पर चिराग पासवान और तेजस्वी यादव सीधे एक दूसरे पर आरोप लगाने से बच रहे हैं। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी किसी भी रैली में एलजेपी का नाम नहीं ले रहे हैं। वो सीधे नीतीश और मोदी पर निशाना साध रहे हैं। चिराग पासवान भी अपनी रैलियों में आरजेडी का जिक्र नहीं करते हैं। न ही लालू प्रसाद और तेजस्वी का नाम लेते हैं। वे सीधे तौर पर बिहार में भ्रष्टाचार और विकास को लेकर नीतीश कुमार का नाम ले रहे हैं।

चिराग सीधे नीतीश पर हमलावर

हाल ही में पिता के श्राद्ध कर्म करने के बाद लोजपा अध्यक्ष ने यहां तक कह दिया की नीतीश सरकार के राज में सिर्फ घोटाले हुए हैं। अगर उनकी सरकार बनी तो सभी की जांच करवाई जाएगी। दोषी पाए जाने पर सभी दोषियों को जेल भेजवाने का काम करेंगे। रामविलास पासवान के देहांत होने से पहले भी चिराग ने नीतीश को लेकर तंज कसा था। उन्होंने कहा था कि पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह इतने व्यस्त रहते हैं। इसके बावूजद पिता का हाल चाल कई बार पूछा था। लेकिन, नीतीश कुमार ने एक बार भी रामविलास पासवान की सेहत को लेकर जानकारी नहीं ली।

बीजेपी पर नहीं बोलते हैं चिराग

चिराग पासवान चुनावी रैलियों में बीजेपी पर किसी तरह का आरोप लगाने से बचते दिख रहे हैं। वो पीएम मोदी पर भी निशाना नहीं साधते हैं। कई बार उन्होंने चुनाव प्रचार के दौरान पीएम की नीतियों की तारीफ भी की है। इसको लेकर बीजेपी ने आपत्ति भी जताई थी। उन्हें पीएम का नाम इस्तेमाल नहीं करने की हिदायत दी थी।जवाब में चिराग ने कहा था कि पीएम मोदी सभी के हैं। उनका आशीर्वाद मेरे साथ है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें