पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बीमार हैं ललन सिंह:जदयू के राज्यसभा सांसद ललन सिंह पटना एम्स में भर्ती; कोरोना संक्रमण हुआ था, अब हालत स्थिर

पटना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो।
  • बिहार के नेताओं का कोरोना संक्रमण की चपेट में आना जारी है

जदयू के राज्यसभा सांसद ललन सिंह पटना एम्स में भर्ती हैं। उन्हें कोरोना संक्रमण हुआ है। एम्स के डॉक्टरों के अनुसार ललन सिंह के फेफड़ों में इन्फेक्शन और पैचेज पाया गया है, जिसका इलाज किया जा रहा है। फिलहाल उनकी हालत स्थिर है और स्वास्थ्य में भी सुधार हो रहा है।

दिल्ली में हुआ था संक्रमण

ललन सिंह अपने दांत के इलाज के लिए दिल्ली गए थे। वहीं जांच के दौरान उन्हें कोरोना संक्रमण का पता चला। कुछ दिन दिल्ली के ही एक अस्पताल में भर्ती रहे। फिर पटना आये जहां 15 नवंबर को उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया।

शपथ ग्रहण में नहीं दिखे थे

ललन सिंह बिहार चुनाव में काफी एक्टिव रहे थे। जदयू के स्टार प्रचारक भी थे। मोकामा, मुंगेर और लखीसराय के विधानसभा क्षेत्रों में उन्होंने जदयू प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार भी किया था। हालांकि चुनाव के नतीजे आने के बाद से लेकर शपथ ग्रहण समारोह में उनकी कमी नोटिस की गई थी। इस वक़्त वे दिल्ली में अपने दांत के इलाज के लिए गए थे।

बिहार के कई नेता चपेट में आये

कोरोना संक्रमण के चपेट में बिहार के कई नेता आ चुके हैं। पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी, भाजपा विधायक अरुण सिन्हा, राजीव प्रताप रुडी आदि विधानसभा चुनाव के दौरान ही संक्रमण की चपेट में आ गए थे। बिहार सरकार के दो मंत्री, पिछड़ा कल्याण वर्ग के मंत्री विनोद कुमार और पंचायती राज मंत्री कपिलदेव कामत की मौत भी कोरोना की वजह से हो चुकी है।

पटना जिले में सोमवार को 181 कोरोना मरीज मिले हैं। जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 39,361 हो गई है। इनमें से 37,410 मरीज ठीक हो चुके हैं। अभी 1652 एक्टिव केस हैं। पीएमसीएच में 637 सैंपल की जांच में 18 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई जिनमें यहां भर्ती चार मरीज भी हैं। कोविड अस्पताल में 29 मरीज भर्ती हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser