• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Kaimur News Update; Voting Continues In Durgawati Block For Panchayat Election 2021

कैमूर के दुर्गावती प्रखंड में वोटिंग:कहीं हल्की झड़प, तो कहीं बायोमीट्रिक सिस्टम के कारण हुई परेशानी, शाम तीन बजे तक 56% मतदान

कैमूर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बायोमीट्रिक सिस्टम के चलते आम वोटरों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। - Dainik Bhaskar
बायोमीट्रिक सिस्टम के चलते आम वोटरों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

बिहार में पंचायत चुनाव के दूसरे चरण में राज्य के कैमूर जिले के दुर्गावती प्रखंड में वोट डाले गए। मतदान को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। दुर्गावती प्रखंड के 13 पंचायतों में मतदान किया गया। प्रखंड में शाम 3:00 बजे तक 56 प्रतिशत मतदान हुआ है। खजुरा पंचायत के बूथ संख्या 4,5 पर EVM मशीन सिस्टम खराब होने के कारण मतदान आधा घंटा देरी से शुरू हुआ है। जिले के दुर्गावती प्रखंड के सावठ बूथ संख्या 9,10,11,12 पर बायोमीट्रिक सिस्टम से थोड़ी लोगों को समझने में परेशानी के चलते मतदान थोड़ी बहुत धीमी गति से हो रही है। इसके चलते लोगों में आक्रोश है।

बता दें कि प्रखंड के लगभग पंचायत के वार्ड में बायोमीट्रिक सिस्टम के चलते आम वोटरों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं दुर्गावती प्रखंड के बूथ संख्या 13 पर पब्लिक मे आपसी हल्की झड़प के कारण करीब 10 मिनट तक वहां के मतदाताओं को थोड़ी-बहुत परेशानी का सामना करना पड़ा।

मतदान के साथ ही जिला प्रशासन मतगणना की तैयारी में भी जुट गया है। राज्य निर्वाचन आयोग और पंचायती राज विभाग तैयारी की निगरानी कर रहा है। मतगणना अनुमंडल स्तर पर होगी।

खबरें और भी हैं...