ट्रक में घुसी कार, 3 की मौत:कटिहार से घर लौट रहे थे गाड़ी में सवार 4 लोग, ड्राइवर को झपकी आई और वह हाईवे पर खड़े ट्रक से टकरा गया; एक की हालत गंभीर

कटिहार9 महीने पहले
हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए।

कटिहार में भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है। एक की हालत गंभीर है। घटना कोढ़ा थाना क्षेत्र के स्थित पेट्रोल पंप के पास NH-31 पर हुई। मंगलवार सुबह करीब 5 बजे ऑल्टो कार सवार 4 लोग फुलवरिया बाजार से कोढ़ा (घर) लौट रहे थे। इसी दौरान ड्राइवर को झपकी आ गई और कार हाइवे किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

लोगों ने कार के अंदर देखा तो 4 में 3 लोग मृत पड़े थे, जबकि एक युवक की सांसें चल रही थी। आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया। यहां से सदर अस्पताल पूर्णिया भेज दिया गया। पुलिस के अनुसार, कार ड्राइवर की लापरवाही के कारण हादसा हुआ है। पीड़ित परिवार को सूचना भेज दी गई है।

मृतकों की पहचान कोढ़ा निवासी खोखा प्रसाद गुप्ता के पुत्र राम कुमार (28), अशोक गुप्ता निवासी विकास कुमार उर्फ गोलू (23) और विनोद प्रसाद साह के पुुत्र सुनील कुमार (29) के रूप में हुई है। वहीं, गेड़ाबाड़ी निवासी डोमन चौधरी के पुत्र रवि चौधरी (28) की हालत गंभीर है।

घटनास्थल पर लोगों की भीड़।
घटनास्थल पर लोगों की भीड़।

लोगों का कहना है- 'अहले सुबह एक तेज धमाके की आवाज सुनाई दी। घटनास्थल पर जाकर देखा तो एक कार के परखच्चे उड़ गए थे। कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त था। तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल था। घायल को इलाज के लिए भेजा गया। स्थानीय लोगों ने पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा उपलब्ध करवाने की मांग की।'

खबरें और भी हैं...