पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लूट के बाद गोली मारकर हत्या:खगड़िया में बदमाशों ने युवक के सिर में मारी गोली, कलेक्शन का बैग, ATM कार्ड और मोबाइल भी लूटा

खगड़िया5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

खगड़िया जिले के बखरी पथ के जलकौड़ा हाई स्कूल के पास एक युवक की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मामला गंगौर ओपी थाना इलाके का है। मृतक बबलू मालाकार जहागीरा टोला का रहनेवाला था। वह एक फाइनेंशियल कंपनी में एजेंट के तौर पर काम करता था।

लूट के बाद हत्या
मृतक का भाई नीरज ने बताया कि रोजाना की तरह बुधवार की शाम को कलेक्शन कर लौट रहा था, तभी पूर्व से घात लगाए अज्ञात बदमाशों ने बबलू मालाकार के पास से कलेक्शन का बैग, एटीएम, मोबाइल, पैनकार्ड सब छीन लिय। लूट को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने उसके सिर में गोली मार दी, जिससे घटनास्थल पर उनकी मौत हो गई। घटनास्थल से सिर्फ बाइक बरामद की गई है। घटना की सूचना मिलते ही गंगौर ओपी की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच में जुटी है।

भागलपुर में भी युवक को मारी गोली

उधर, भागलपुर जिले के मदरोनी गांव में अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी। मामला नवगछिया के रंगरा थाना इलाके का है। वारदात के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक समीर कुमार को नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने समीर की गंभीर स्थिति को देखते हुए अनुमंडल अस्पताल से मायागंज रेफर कर दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser