पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Kumhrar Mla Arun Kumar Sinha Found Corona Positive Bihar Election Update Corona In Bihar

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बिहार में कोरोना:कुम्हरार से भाजपा प्रत्याशी अरुण सिन्हा भी कोरोना पॉजिटिव, नामांकन दाखिल करने के पहले से ही था बुखार

पटना3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बीजेपी विधायक और कुम्हरार से उम्मीदवार अरुण कुमार सिन्हा कोरोना पॉजिटिव - Dainik Bhaskar
बीजेपी विधायक और कुम्हरार से उम्मीदवार अरुण कुमार सिन्हा कोरोना पॉजिटिव
  • पीएम मोदी की सभा में शामिल होना था इसलिए कराया था RT-PCR टेस्ट
  • चुनाव प्रचार में लगातार हिस्सा ले रहे थे अरुण कुमार सिन्हा

कुम्हरार के भाजपा विधायक अरुण कुमार सिन्हा की कोरोना रिपोर्ट सामने आई है। इस रिपोर्ट के अनुसार सिन्हा का सैंपल 27 अक्टूबर को लिया गया था। कुम्हरार से नामांकन करने के पहले ही अरुण सिन्हा को बुखार था और उसके बाद भी वह क्वारंटाइन रहे थे, लेकिन कोरोना संक्रमण को लेकर लगातार निगेटिव होने की बात कह रहे थे। अब अरुण सिन्हा की पॉजिटिव रिपोर्ट उनकी सीट पर मतदान के छह दिन पहले आई है। पीएम मोदी की सभा में शामिल होना था इसलिए कराया था RT-PCR टेस्ट।

वीडियो वायरल:कुम्हरार विधायक अरुण कुमार सिन्हा पर दागे कई सवाल, बुत की तरह खड़े रहे, नहीं निकला कोई जवाब

ध्यान नहीं दे रहे हैं राजनीतिक दल
मंगलवार को भी उनके जनसंपर्क का वीडियो सामने आ चुका है। संक्रमण चेन की सरकारी प्रक्रिया चुनाव के दौरान ठप हो जाने के कारण अब न तो यह खोजा जा रहा है कि संक्रमण किससे मिला और न ही यह ही देखा जा रहा है कि संक्रमित ने पिछले दिनों किन लोगों से मुलाकात की है। दैनिक भास्कर डिजिटल पिछले 15 दिनों से लगातार विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान नेताओं के कोरोना गाइडलाइन तोड़ने की खबरें तथ्यों-तस्वीरों के साथ दे रहा है। इन खबरों पर आयोग की ओर से नोटिस के बावजूद राजनीतिक दल ध्यान नहीं दे रहे हैं और कोरोना का केस बढ़ता जा रहा है। अबतक दो मंत्रियों की भी कोरोना से मौत हो चुकी है। मंगलवार को ही उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी एम्स से कोरोना ट्रीटमेंट के बाद निकल सके हैं। भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस, हुसैन, राजीव प्रताप रूडी, सुनील कुमार पिंटू अब भी कोरोना के नाम पर ही क्वारंटाइन हैं।

27 अक्टूबर को पटना के दीघा में चुनावी सभा को संबोधित करतीं स्मृति ईरानी।
27 अक्टूबर को पटना के दीघा में चुनावी सभा को संबोधित करतीं स्मृति ईरानी।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी कोरोना पॉजिटिव, 27 अक्टूबर को पटना के दीघा में की थी चुनावी सभा

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कोरोना पॉजिटिव हो गईं हैं। उन्होंने कल यानी 27 अक्टूबर को पटना के दीघा में चुनावी सभा की थी। उनके साथ मंच पर भाजपा नेता संजीव चौरसिया भी थे। स्मृति ईरानी ​​​​​​चार दिन पहले भी मुंगेर विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी प्रणव यादव के पक्ष में प्रचार के लिए आईं थीं। उनके साथ मंच पर मुंगेर के जिलाध्यक्ष राजेश जैन, प्रदेश भाजपा मंत्री बेबी चंकी, महिला महिला प्रभारी निवेदिता सिंह और प्रो. अंजू भारद्वाज मौजूद थे। ऐसे में मंच पर उनके साथ मौजूद लोगों के भी कोरोना के चपेट में आने की आशंका है। केंद्रीय मंत्री ने बुधवार को ट्वीट किया है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser