पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कुशवाहा बोले- खूंटा ठोंक कर 5 साल चलेगी नीतीश सरकार:रोहतास दौरे के दौरान उपेंद्र कुशवाहा ने किया दावा, कहा- जो सपने देख रहे हैं, वे देखते रह जाएंगे

पटना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रोहतास दौरे के दौरान उपेंद्र कुशवाहा। - Dainik Bhaskar
रोहतास दौरे के दौरान उपेंद्र कुशवाहा।

जनता दल यूनाइटेड के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि 5 साल खूंटा ठोंक कर नीतीश सरकार चलेगी।​​ उन्होंने यह जवाब विपक्ष के लोगों को दिया है, जो दावा कर रहे हैं कि 5 साल बिहार में नीतीश सरकार नहीं चल पाएगी। कुशवाहा ने कहा कि कुछ लोग ख्वाब देख रहे हैं कि 5 साल पूरे होने के बाद नीतीश सरकार दोबारा सत्ता में नहीं आएगी तो उनका सपना सपना ही रह जाएगा। आने वाले समय में भी बिहार में लगातार नीतीश कुमार के नेतृत्व में NDA की सरकार ही रहेगी। उपेंद्र कुशवाहा ने यह बातें डेहरी के एक होटल में कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के दौरान कही।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि जनता दल यूनाइटेड बिहार में एक नंबर की पार्टी बनकर रहेगी और इसे कोई रोक नहीं सकता है। नीतीश कुमार बिहार के सभी वर्गों के लोगों के विकास लिए जो सपना लेकर चले हैं, उसे धीरे-धीरे पूरा किया जा रहा है। चाहे वह अति पिछड़ा की बात हो दलितों के उत्थान की बात हो या सवर्ण में गरीब लोग हों, सभी को एक साथ लेकर विकास की ओर चलने का कार्य किया जा रहा है।

उपेंद्र कुशवाहा जनता दल यूनाइटेड संसदीय बोर्ड का अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार रोहतास के दौरे पर आए थे। उपेंद्र कुशवाहा का रोहतास जिले से काफी पुराना संबंध रहा है। इसके पूर्व 2014 के लोकसभा चुनाव में उपेंद्र कुशवाहा काराकाट से लोकसभा की सीट जीतकर सांसद बने थे और मोदी सरकार में केंद्रीय मानव संसाधन राज्य मंत्री भी रह चुके हैं।

खबरें और भी हैं...