पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Lalu Prasad Gets Bail In Fodder Scam Case, Tej Pratap And Rohini Acharya Becomes Active On Social Media, RJD Workers In Patna Celebrate Holi

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रोहिणी का रोजा, तेजस्वी की बाबाधाम यात्रा सफल:जमानत के बाद तुरंत एक्टिव हुईं रोहिणी, लिखा- शेर लालू आया..., कोरोना के डर से घर बैठे समर्थकों ने यहीं लगाए नारे

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लालू प्रसाद की जमानत के लिए उनकी बेटी रोहिणी रोजा रख रही हैं, तो बेटे तेजस्वी देवघर में बाबा भोलेनाथ और असम में मां कामाख्या के मंदिर में पूजा कर चुके हैं। - Dainik Bhaskar
लालू प्रसाद की जमानत के लिए उनकी बेटी रोहिणी रोजा रख रही हैं, तो बेटे तेजस्वी देवघर में बाबा भोलेनाथ और असम में मां कामाख्या के मंदिर में पूजा कर चुके हैं।

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद को आखिरकार बड़ी राहत मिल ही गई। रांची हाईकोर्ट ने कुछ शर्तों के साथ लालू प्रसाद को चारा घोटाले के एक मामले में शनिवार को जमानत दे दी है। लालू प्रसाद की जमानत के लिए पूरे परिवार के लोग पिछले कई दिनों से पूजा-अर्चना कर रहे थे। बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव ने वृंदावन के पंडितों को बुलाकर अपने आवास पर भागवत कथा का आयोजन करवाया था। छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने बाबाधाम में भोलेनाथ की पूजा की थी। गुवाहाटी में मां कामाख्या के मंदिर भी गए थे। बेटी रोहिणी तो रोजा रख ही रही हैं। जैसे ही लालू प्रसाद को जमानत मिलने की खबर आई, रोहिणी ने सोशल मीडिया पर लिखा- देखो-देखो शेर लालू, जहरीला परवरिश वालों का मुंह काला हुआ।

इधर, पटना में तेजस्वी यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हम सभी को इस दिन का इंतजार था। लालू जी को जमानत मिल गई है, हम अदालत का धन्यवाद करते हैं। हमें उनको जमानत मिलने की खुशी तो है लेकिन लालू जी के स्वास्थ्य को लेकर चिंता भी है। वे कई गंभीर बीमारियों से जूझ रहे हैं। हार्ट पेशेंट होने के साथ-साथ उनकी किडनी में भी इन्फेक्शन है। सांस लेने में भी समस्या हो रही है। फिलहाल वे AIIMS के डॉक्टरों की मॉनिटरिंग में रहेंगे। आगे जैसा डॉक्टर कहेंगे, हम वैसा ही करेंगे। बिहार के गरीब-गुरबों को इस बात की खुशी है कि उनका मसीहा वापस आ रहा है।

भोलेनाथ के दरबार में तेजस्वी, कृष्ण भक्ति में तेज प्रताप, रोजे पर रोहिणी

लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी ने सोशल मीडिया पर यह लिखा।
लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी ने सोशल मीडिया पर यह लिखा।

लालू प्रसाद को जमानत मिलते ही सोशल मीडिया पर राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष ट्रेंड करने लगे हैं। लालू प्रसाद के फैन लगातार सोशल मीडिया पर रिएक्शन दे रहे हैं। वे अपने-अपने अंदाज में राजद नेता का स्वागत कर रहे हैं। बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने लिखा है कि गरीबों, वंचितों, पिछड़ों का रहनुमा आ रहा है, बता दो अन्याय करने वालों को कि हमारा नेता आ रहा है। वहीं, जमानत के लिए रोज पर रहने वाली छोटी बेटी रोहिणी ने लिखा है कि मेरा रमजान और नवरात्र सफल हुआ। आज मुझे ऊपर वाले के तरफ से ईदी मिल गई है।

तेजप्रताप यादव ने ऐसा लिखा।
तेजप्रताप यादव ने ऐसा लिखा।

पटना में लालू प्रसाद के समर्थक कार्यकर्ता अबीर और मिठाई लेकर राबड़ी आवास पर पहुंचे कार्यकर्ताओं ने कहा कि उन लोगों ने संकल्प लिया था कि जब तक लालू प्रसाद को जमानत नहीं होगी तब तक वे होली नहीं खेलेंगे। अब जब लालू प्रसाद को जमानत मिल गई है तब कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को अबीर लगाकर होली खेली। सबसे पहले कार्यकर्ताओं ने लालू यादव की तस्वीर पर अबीर लगाई।

तेजस्वी यादव ने पिछले दिनों देवघर में पूजा की थी। (फाइल फोटो)
तेजस्वी यादव ने पिछले दिनों देवघर में पूजा की थी। (फाइल फोटो)

लालू प्रसाद को जमानत मिलने पर राजद के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि लालू प्रसाद को जमानत मिलना इस बात का प्रमाण है कि न्याय के मंदिर में देर है, अंधेर नहीं। यह उनके चाहने वालों की दुआओं का असर है। अब बहुत जल्द लालू जी हमलोगों के बीच होंगे।

...

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

और पढ़ें