पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Lalu Prasad Yadav 74th Birthday; Dal bhat tarkari Papad Distribute In Aurangabad buxar

लालू की रसोई में खूब बंटा दाल-भात, तरकारी-पापड़:राजद सुप्रीमो के जन्मदिन पर जिलों में किया गया भोज का आयोजन, औरंगाबाद-बक्सर में लगी गरीबों की पंगत

औरंगाबाद/बक्सर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
औरंगाबाद में लालू की रसोई में खाना बांटते राजद कार्यकर्ता। - Dainik Bhaskar
औरंगाबाद में लालू की रसोई में खाना बांटते राजद कार्यकर्ता।

राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के 74वें जन्मदिन पर जिलों में भोज का आयोजन किया गया। लालू की रसोई में लोगों ने दाल-भात, तरकारी-पापड़ का मजा लिया। औरंगाबाद-बक्सर में भी गरीबों की पंगत लगी। औरंगाबाद में राजद के प्रदेश महासचिव सुबोध कुमार सिंह ने कहा कि लालू प्रसाद यादव हमेशा से गरीब-गुरबों के उत्थान के लिए प्रयत्नशील रहे। इसलिए गरीबों के बीच ही उनके जन्मदिन को मनाया जा रहा है।

औरंगाबाद में लालू की रसोई में खाना लेते बच्चे।
औरंगाबाद में लालू की रसोई में खाना लेते बच्चे।

चौसा में हुआ महाभोज, सैकड़ों गरीबों को कराया गया भोजन
बक्सर के चौसा प्रखंड स्थित बनारपुर सरकारी विद्यालय पर लालू यादव के 74वें जन्मदिन पर राजद कार्यकर्ताओं ने गरीबों-असहायों को भोजन कराया। राजद कार्यकर्ताओं द्वारा लालू की रसोई के माध्यम से सैकड़ों झुग्गी-झोपड़ी में रहने वाले लोगो को भोजन कराया गया। सभी लोगों ने मौके पर लालू यादव की जल्द स्वस्थ होने और लंबी उम्र की दुआ की।

बक्सर के चौसा में लालू की रसोई में खाना खाते गरीब।
बक्सर के चौसा में लालू की रसोई में खाना खाते गरीब।

जिलों में कार्यकर्ताओं ने मनाया लालू का जन्मदिन
राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के 74वें जन्मदिन पर कार्यकर्ताओं ने केक काटकर लालू को जन्मदिन की बधाइयां दीं। इस दौरान लोगों का उत्साह देखते बन रहा था। कार्यकर्ताओं ने लालू प्रसाद के स्वस्थ होकर जल्द बिहार आने की कामना की।

खबरें और भी हैं...