पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Lalu Prasad Yadav Bail Hearing 16 April Date: Tejashwi Yadav Tej Pratap Yadav Offers Prayers At Temple

16 को लालू प्रसाद की जमानत पर सुनवाई:भोलेनाथ के दरबार में तेजस्वी, कृष्ण भक्ति में तेज प्रताप, रोजे पर रोहिणी

पटना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कामाख्या मंदिर के बाद बाबाधाम मंदिर में भोले शंकर की तेजस्वी ने की पूजा
  • लालू प्रसाद की छोटी बेटी रोहिणी रख रही हैं रोजा

चारा घोटाले से जुड़े एक मामले में लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर 16 अप्रैल को सुनवाई होगी। झारखंड हाईकोर्ट में सुनवाई होने वाली है। इस बार RJD कार्यकर्ताओं के साथ-साथ लालू परिवार को भी जमानत की पूरी उम्मीद है। राजद प्रमुख की जमानत के लिए लालू परिवार कहीं भगवान से प्रार्थना कर रहा है तो कहीं अल्लाह से दुआ मांगी जा रही है। छोटे बेटे और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बाबा भोलेनाथ की शरण में देवघर पहुंचे। बेटी रोहिणी रमजान के पाक महीने में रोजा रखकर अल्लाह से दुआ मांग रही हैं। वहीं, बड़े बेटे तेज प्रताप कृष्ण के दबार वृंदावन का लगातार दौरा कर रहे हैं।

भोलेनाथ के दरबार में पहुंचे तेजस्वी

तेजस्वी यादव अपनी सियासी यात्राओं में मंदिर जाना नहीं भूल रहे हैं। मंगलवार को वे झारखंड के मधुपुर में होने वाले उपचुनाव में हिस्सा लेने गए थे। वहां उन्होंने महागठबंधन के उम्मीदवार हफीजुल अंसारी को जीताने की अपील की। झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के बुलावे पर वे वहां चुनाव प्रचार के लिए गए थे। चुनाव प्रचार के दरम्यान तेजस्वी ने कहा कि भाजपा को सबसे ज्यादा डर लालू से लगता है, इसलिए जेल में डाल दिया। लेकिन हम सब डरने वाले लोग नहीं हैं। यहां उन्होंने देवघर मंदिर में बाबा वैद्यनाथ की पूजा अर्चना की। बोल बम के जयकारे के साथ उन्होंने बाबाधाम में भोलेशंकर की आराधना की। इससे पहले असम दौरे के दौरान कामाख्या मंदिर गए थे।

देवघर में बाबा भोलेनाथ के दरबार में तेजस्वी यादव।
देवघर में बाबा भोलेनाथ के दरबार में तेजस्वी यादव।

बेटी रोहिणी रख रही हैं रोजा

लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्या अपने तरीके से आराधना में लगी हैं। वह इन दिनों रोजा रख रही हैं। रमजान के पाक महीने में अल्लाह से गुजारिश कर रही हैं कि लालू प्रसाद स्वस्थ्य हो जाएं। उन्हें कोर्ट से जमानत भी मिल जाए। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा भी था कि वे लालू प्रसाद की रिहाई के लिए रजमान के पूरे महीने में रोजा रखेंगी।

तेजप्रताप को कृष्ण पर विश्वास
लालू प्रसाद के बड़े बटे तेजप्रताप ने पिता को जेल से रिहा करने की मुहिम भी चलाई है। राष्ट्रपति को लाखों पोस्टकार्ड भेजे गए हैं। साथ ही वृंदावन से कथा वाचक बुलवाकर पटना के अपने आवास पर सात दिवसीय भागवत कथा करवाई गई थी। इसके बाद खुद वृंदावन जाकर भगवान कृष्ण की पूजा भी की।