• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Lalu Yadav Daughter Dr. Rohini Slammed CM Nitish Kumar Over Liquor Prohibition Law

लालू की बेटी डॉ. रोहिणी ने मुख्यमंत्री से पूछा:'अब कितने बेनुगाहों की मौत का इंतजार कि पर्व के बाद विस्तृत समीक्षा करेंगे'

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डॉ. रोहिणी आचार्या। - फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
डॉ. रोहिणी आचार्या। - फाइल फोटो

नीतीश कुमार ने जहरीली शराब से मौत के बाद इसकी समीक्षा की है और विस्तृत समीक्षा छठ महापर्व के बाद करने की बात उन्होंने कही है। लालू परिवार से उनकी बेटी डॉ. रोहिणी आचार्या ने कहा है कि, 'कितने बेनुगाहों की मौत का इंतजार कर रहे हैं साहब, पर्व के बाद विस्तृत समीक्षा की बात जो कर रहे हैं!

'बोलो-बोलो खुलासा मियां कुछ तो बोलो'

पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी पर रोहिणी खूब ट्वीट करती हैं। एक बार तो सुशील मोदी ने इसकी शिकायत भी ट्वीटर से कर दी थी। लेकिन डॉ. रोहिणी उनके खिलाफ लगातार मोर्चा खोले हुए है। बिना किसी का नाम लिए रोहिणी ने लिखा है कि, 'मीडिया में आकर कागज का पुलिंदा लहराता है... एंबुलेंस से दारू सप्लाई किया करता है.... जहरीली शराब पीने से निर्दोष लोगों की मौत पर मुंह पर पट्टी बांधे बैठा है... जनादेश चोरों के राजा से कमीशन खाकर बैठा है... बोलो-बोलो खुलासा मियां कुछ तो बोलो...।

पुलिस को खुली छूट किसने दे रखी है - रितु जायसवाल

राजद प्रवक्ता रितु जायसवाल ने कहा है कि सरकार के मुखिया नीतीश कुमार को इसकी जवाबदेही लेनी चाहिए। जहरीली शराब से हो रही मौत सरकार का फेल्योर है। शराबबंदी की आड़ में पुलिस को लूट की खुली छूट किसने दे रखी है? जहरीली शराब से लगातार महिलाएं विधवा हो रही हैं, उनका घर उजड़ रहा है और भ्रष्टाचार सब कुछ बर्बाद कर रहा है।

जहरीली शराबकांड हर शासन व्यवस्था में होता रहा है, यह कानून गलत नहीं- हम

हम पार्टी के प्रवक्ता ने कहा कि जहरीली शराबकांड हर शासन व्यवस्था में होता रहा है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि कानून गलत है। अगर मुंबई के क्रूज में ड्रग्स बरामद हो गया तो हम यह नहीं कहेंगे कि नार्कोटिक्स एक्स ही खत्म कर देना चाहिए। सरकार की नीयत और नियति दोनों साफ है। कुछ कमियां हैं जिसके लिए मख्यमंत्री ने समीक्षा की बात कही है।

खबरें और भी हैं...