शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा और RCP सिंह मिले:केंद्रीय मंत्री से मिलने उनके घर मुस्तफापुर गए ओसामा, दोनों ने अकेले में की बात

पटना22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

RJD के दिवंगत नेता शहाबुद्दीन के पुत्र ओसामा शहाब ने अभी तक यह साफ नहीं किया है कि वह किस दल को समर्थन कर रहे हैं या फिर वह किस दल में जा रहे हैं। इससे पहले हर राजनीतिक दल उनसे संपर्क साध रहा है।

अब अचानक ओसामा केंद्रीय मंत्री और JDU के वरिष्ठ नेता RCP सिंह से मिलने उनके पैतृक आवास मुस्तफापुर पहुंच गए। मुलाकात हुई तो दोनों नेताओं ने कई घंटों तक आपस में बातचीत की।

कहा जा रहा है कि ओसामा ने RCP सिंह को बहन की शादी का निमंत्रण दिया है।
कहा जा रहा है कि ओसामा ने RCP सिंह को बहन की शादी का निमंत्रण दिया है।

कहा गया - बहन की शादी का निमंत्रण देने आए थे

RCP सिंह से जुड़े विश्वस्त सूत्रों ने भास्कर को बताया कि ओसामा अपनी बहन और दिवंगत नेता शहाबुद्दीन की पुत्री हेरा शहाब की शादी का निमंत्रण देने आए थे। निमंत्रण देते हुए शादी में आने का आग्रह किया है। RCP सिंह ने भी इस निमंत्रण को स्वीकार किया है। सूत्रों ने बताया कि दोनों ने कुछ देर तक बंद कमरे में बातचीत की।

ओसामा की शादी से दूर रहे थे JDU नेता

पिछले महीने सीवान के सेराजउलूम मदरसे में ओसामा शहाब की शादी हुई थी। करीब 500 से अधिक गाड़ियों के काफिले के साथ बारात ओसामा के गांव प्रतापपुर से निकल कर तेलहट्टा बाजार स्थित सेराजउलुम मदरसा पहुंची थी।

शादी में शामिल होने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपने काफिले के साथ सीधे प्रतापपुर पहुंचे थे। उनके साथ सीवान सदर के विधायक अवध बिहारी चौधरी, रघुनाथपुर विधायक हरिशंकर यादव, बड़हरिया के विधायक बच्चा पांडेय समेत सैकड़ों कार्यकर्ता और समर्थक हैं। उस शादी में JDU के बड़े नेताओं ने दूरी बनाई थी, लेकिन अब ओसामा का RCP सिंह को निमंत्रण देना नई राजनीति की तरफ इशारा कर रहा है।