• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Leader Of Opposition Tejashwi Yadav Statement On Nitish Kumar Regarding Party Land; Bihar Bhaskar Latest News

पार्टी कार्यालय के लिए जमीन विवाद:नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का आरोप- JDU ने विधायकों के फ्लैट को तोड़कर जमीन कब्जाई, जमीन मांगने पर कल भड़क गए थे मुख्यमंत्री

पटनाएक महीने पहले
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव।

राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने शुक्रवार को राजद कार्यालय के लिए और जमीन की मांग की थी। इसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को गुस्सा आ गया। सीएम ने कहा कि जमीन कहां आसमान से लाएंगे? उन्होंने यह भी कहा कि वे लोग क्या बोलते हैं वही जानें। सीएम के बयान के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने जदयू पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि जेडीयू ने विधायकों के फ्लैट को तोड़ जमीन कब्जाई है।

तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि उन्होंने माननीय मुख्यमंत्री से सबसे बड़ी पार्टी राजद के कार्यालय के लिए सबसे कम आवंटित जमीन की सच्चाई पर सवाल पूछ लिया तो आदतन उनको गुस्सा आ गया। पार्टी कार्यालय की जमीन को लेकर नीतीश ने यह भी कहा था कि सारी रिकॉगनाइज पार्टियों को हम लोगों ने 2006 के बाद जमीन दी है। इन लोगों ने कभी दी है?

तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर बताया आंकड़ा

  • JDU कार्यालय- 66,000 वर्ग फीट और एमएलए हैं- 41
  • BJP कार्यालय- 52,000 वर्ग फीट, एमएलए हैं- 74
  • RJD कार्यालय- 19,842 वर्ग फीट, एमएलए हैं- 75

भास्कर से बातचीत के दौरान उठाया था सवाल
जगदानंद सिंह ने भास्कर के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में सवाल उठाया है कि जहां चीफ सेक्रेटरी रहते थे, उसे मुख्यमंत्री के आवास में कैसे मिला लिया गया? जगदानंद सिंह ने बातचीत में यह सवाल भी उठाया कि जेडीयू और भाजपा कार्यालय पर पांच वर्षों में सरकार ने कितना खर्च किया है? यह भी बताएं कि राजद कार्यालय पर कितना खर्च किया गया? राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के बयान के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गुस्साने से राजद ने भी बांहें चढ़ा ली हैं।

खबरें और भी हैं...