पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • LJP Leader Chirag Paswan To Attend Election Caimpaign From Wednesday For Bihar Assembly Elections 2020

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कल से ही लगाएंगे पूरी ताकत:आज खत्म हुआ श्राद्धकर्म और ब्रह्मभोज, पटना के पालीगंज में होगी चिराग पासवान की पहली चुनावी सभा

पटनाएक महीने पहलेलेखक: अमित जायसवाल
  • कॉपी लिंक
पिता रामविलास पासवान के श्राद्धकर्म की रस्में करते चिराग पासवान।
  • चिराग पासवान पहली चुनावी सभा में 'बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट' का नारा करेंगे बुलंद
  • सांसद भाई प्रिंस राज और पार्टी नेता सूरजभान सिंह भी रहेंगे साथ, पूरा दमखम दिखाने की तैयारी

पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का श्राद्धकर्म और ब्रह्मभोज का कार्यक्रम पटना स्थित लोजपा ऑफिस में अभी भी जारी है। लेकिन इसी बीच चिराग पासवान ने एक बड़ा ऐलान भी कर दिया है। वो बुधवार से अपनी चुनावी सभाओं की शुरूआत करने जा रहे हैं। पहली चुनावी सभा दोपहर एक बजे पटना के पालीगंज विधानसभा क्षेत्र के मंझौली में होगी। श्रीकृष्णापुरी स्थित अपने घर से चिराग पासवान बस में सवार होकर निकलेंगे। एम्स और नौबतपुर के रास्ते मंझौली जाएंगे। यहां की जनसभा में अपनी बात और पार्टी के उम्मीदवार डॉ. उषा विद्यार्थी के पक्ष में वोट करने की अपील पब्लिक से करेंगे। फिर चिराग पासवान सड़क के रास्ते ही दोपहर 1:40 बजे जहानाबाद जिले के बढ़ेता पहुंचेंगे। यहां पर रोड शो होगा। जो नेहालपुर होते हुए शकुराबाद से जहानाबाद तक जाएगा। जहानाबाद में इंदू देवी कश्यप लोजपा की उम्मीदवार हैं।

पार्टी प्रमुख चिराग पासवान के साथ चुनाव में उतरने के लिए लोजपा की पूरी तैयारी है।
पार्टी प्रमुख चिराग पासवान के साथ चुनाव में उतरने के लिए लोजपा की पूरी तैयारी है।

चिराग की यात्रा कल यहीं नहीं थमेगी, इसके बाद वो घोसी बाइपास होते हुए हुलासगंज से खिजरसराय जाएंगे। वहां अतरी में पार्टी के उम्मीदवार अरविंद कुमार सिंह के पक्ष में पब्लिक से वोट करने की अपील करेंगे। यहां की सभा शाम में 4:50 बजे जसवंत हाई स्कूल में होगी। यहां के बाद कल के दिन का चिराग पासवान का अंतिम पड़ाव नवादा होगा। वहां वो शाम के 7 बजे पहुंचेंगे और केंदुआ से पुरानी कचहरी रोड होते हुए सूरज पम्प तक रोड शो करेंगे। यहां वो अपने पार्टी के उम्मीदवार शशिभूषण के पक्ष में वोट मांगेंगे।

बिहार चुनाव के तीन चेहरे एक फ्रेम में:पासवान की याद में ब्रह्मभोज; चिराग ने नीतीश के पैर छुए, मन की बात तेजस्वी से की

इस चुनावी यात्रा में चिराग पासवान की पहली रात नवादा में कटेगी। खास बात यह है कि लोजपा की चुनावी सभाओं में सांसद भाई प्रिंस राज और पार्टी के नेता सूरजभान का साथ चिराग को मिलेगा। ये दोनों साथ में रहेंगे, लेकिन इनकी यात्रा हेलिकॉप्टर से होगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें