मंत्री जी ये कैसी जिम्मेदारी निभाई आपने:मदन सहनी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई, दो दिन पहले तक सबसे मिलते रहे थे, अब चुपचाप घर में हुए बंद

पटना6 महीने पहलेलेखक: शालिनी सिंह
  • कॉपी लिंक
समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी। - Dainik Bhaskar
समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी।

बिहार सरकार में आखिरकार कोरोना की इंट्री हो गई है। समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। खास बात यह है कि दो दिन पहले कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद मंत्रीजी की तरफ से इसकी सूचना सार्वजनिक नहीं की गई। मंत्री जी के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी नहीं होने की वजह से विभाग के कर्मचारियों और उनके संपर्क में आये लोगों ने अब तक अपनी टेस्टिंग नहीं कराई।

दो दिन पहले ही पॉजिटिव होने की रिपोर्ट आई

मंत्री मदन सहनी के कोरोना पॉजिटिव होने की रिपोर्ट दो दिन पहले ही आ चुकी थी, लेकिन मंत्री जी ने इसकी सूचना सार्वजनिक करने और अपने संपर्क में आए लोगों को सावधान करने की बजाय इस पर चुप्पी साध ली। विभाग से मिल रही जानकारी के मुताबिक रिपोर्ट आने के पहले तक मंत्री सचिवालय स्थित अपने विभाग में आते रहे थे। इस दौरान उन्होंने विभाग के अधिकारियों और कई लोगों से मुलाकात की थी, लेकिन इसके बावजूद अपने पॉजिटिव होने की सूचना उन्होंने किसी को नहीं दी। अब समाज कल्याण विभाग के कर्मचारियों और अधिकारियों के साथ ही उनके परिवार और उनके संपर्क में आए लोगों के बीच भी संक्रमण फैलने का खतरा बढ़ गया है।

कई मंत्रियों में हैं लक्षण

सचिवालय से मिल रही खबरों के मुताबिक बिहार सरकार के कई मंत्रियों में कोरोना जैसे लक्षण हैं। हालांकि इन मंत्रियों ने अपने-आप को लोगों से दूर कर लिया है, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने अपनी जांच नहीं कराई है। इससे पहले वित्त विभाग के प्रधान सचिव S सिद्धार्थ और गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव चैतन्य प्रसाद कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। चैतन्य प्रसाद तो फिलहाल इलाज के लिए AIMS में भर्ती हैं।

खबरें और भी हैं...