पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पटना:फतुहा में महादलित नाबालिग लड़की से पांच ने किया गैंगरेप, बहलाकर ले गया था एक युवक, फिर चार साथियों के साथ किया दुष्कर्म

पटना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पटना जिले के फतुहा में एक महादलित नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है।
  • सामूहिक दुष्कर्म का यह मामला गुरुवार रात का है
  • पुलिस ने पीड़िता का 164 का बयान दर्जकर मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है

पटना जिले के फतुहा में एक महादलित नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना गुरुवार रात की है। नाबालिग लड़की की उम्र 15 साल है। घटना के बारे में डीएसपी मनीष कुमार सिन्हा ने बताया कि मामले की जानकारी गुरुवार रात को ही मिली थी। दुष्कर्म के इस मामले में पीड़िता के परिवार ने पांच को आरोपी बनाया है। फिलहाल पुलिस इनमें से चार को गिरफ्तार कर चुकी है। पीड़िता का 164 का बयान दर्ज कर मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।

पीड़िता ने बताया कि आरोपियों में से एक से उसकी पहले से जान पहचान थी। उस रात वही उसे बहलाकर पुनपुन नदी किनारे ले गया था। वहां पहले से चार अन्य युवक मौजूद थे, जिन्होंने पीड़िता को डरा-धमका कर बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। फिर उसे वहीं छोड़कर फरार हो गए। बाद में पीड़िता किसी तरह घर पहुंची और मामले की जानकारी पिता को दी। पिता ने महिला थाना को फोन किया, जहां से फतुहा थाने को इसकी जानकारी दी गयी।

मामले में पुलिस ने जिन चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है, उनके नाम हैं - सिंटू कुमार, अजीत, गजब और लाला यादव। एक अन्य शख्स ऑटो चालक है, जिसकी गिरफ़्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें