• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Man Beaten Until Death In Gopalganj In Land Dispute, Wife Lodged FIR Against Seven Neighbourers

भूमि विवाद में पड़ोसी ने पीट-पीटकर मार डाला:पत्नी बोलीं- घर से बुलाकर ले गया था आरोपी, पहले शराब पिलाई फिर रस्सी से बांधकर पीट-पीटकर हत्या कर दी

गोपालगंज9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक की पत्नी का ढांढस बंधाते ग्रामीण। - Dainik Bhaskar
मृतक की पत्नी का ढांढस बंधाते ग्रामीण।

भूमि विवाद में पड़ोसियों ने अधेड़ की पीट पीट कर हत्या कर दी। घटना जिले के जिले के मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के देकुली गांव की है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। मामले में मृतक उपनेत की पत्नी शांति देवी ने 7 लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है।

आवेदन देकर उन्होंने अपने ही पड़ोसी हरि किशोर प्रसाद सिंह और उनके पुत्र सोनू कुमार व विवेक कुमार के अलावे अभय कुमार उसकी पत्नी बंटी देवी व उसकी मां सरस्वती देवी पर हत्या का आरोप लगाया। शांति देवी ने बताया कि पति अपने घर पर थे। इसी बीच पड़ोसी हरि किशोर प्रसाद अपने घर बुलाकर ले गए। वहां उन्होंने पति को पहले शराब पिलाई। जब उन्हें नशा होने लगा तो रस्सी से बांधकर जमकर पिटाई कर दी। मृतक की बेटी जब पिता को बुलाने गई तो पिता का हाल देख कर दंग रह गई। आरोपियों के चंगुल से छुड़ाने की कोशिश करने लगी। लेकिन आरोपियों ने बेटी रिया के साथ भी मारपीट की। उपनेत की पत्नी भी वहां पहुंची और ग्रामीणों के अलावे पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने मृतक को आरोपियों के चंगुल से छुड़ाया। वहीं, जब तक पुलिस आती तब तक आरोपी घर छोड़कर फरार हो गए। वहीं, पिटाई से बुरी तरह घायल व्यक्ति को परिजन ने तत्काल पीएचसी में भर्ती कराया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया। लेकिन, रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। मृतक का एक बेटे व एक बेटी है। वहीं, पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज मामले की जांच में जुट गई।

खबरें और भी हैं...