पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सड़क हादसे में अधेड़ की गई जान:रोहतास में अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, घटनास्थल पर ही हुई मौत, लोगों ने NH-2 को किया जाम

रोहतास11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शव के पास परिजन। - Dainik Bhaskar
शव के पास परिजन।

रोहतास जिले के सासाराम मुफस्सिल थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग-2 पर रविवार की रात्रि कंचनपुर के समीप अज्ञात वाहन ने 55 वर्षीय एक व्यक्ति को जबरदस्त टक्कर मार दी, जिससे उक्त व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृत व्यक्ति की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चिंतावनपुर गांव के नथुनी शर्मा के रूप में हुई है।

लोगों ने सड़क जाम किया

स्थानीय लोगों ने बताया कि नथनी शर्मा कुछ काम के लिए अपने घर से बाहर गए थे और रात्रि करीब 9:00 बजे के आस-पास में राष्ट्रीय राजमार्ग- 2 के कंचनपुर के समीप से अपने गांव चिंतावनपुर जा रहे थे। तभी तेज रफ्तार से आ रही एक अज्ञात वाहन ने नथुनी शर्मा को जबरदस्त टक्कर मार दी। और वाहन लेकर फरार हो गया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि नथुनी शर्मा की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना से गुस्साए लोगों ने कुछ देर के लिए राष्ट्रीय राजमार्ग-2 को जाम कर दिया था और कार्रवाई और मुआवजे की मांग कर रहे थे।

पुलिस ने जाम हटवाया

घटना की सूचना पाकर मुफस्सिल थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और ग्रामीणों को काफी मशक्कत के बाद समझा-बुझाकर सड़क जाम को हटवाया और यातायात को सुचारु रुप से चालू कराया। सड़क जाम हटने के बाद मृतक के डेड बॉडी को पुलिस ने कब्जे में ले लिया और पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया। पोस्टमार्टम होने के बाद मृतक के डेड बॉडी परिजनों को सौंप दी जाएगी। वहीं, घटना के बाद मृतक नथनी शर्मा के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है और पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।

खबरें और भी हैं...