• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Man Injured During Accident In Muzaffarpur; Three Man Injured; Bihar Bhaskar Latest News

बाइक से स्टंट करने में पहुंचा अस्पताल:कांटी फ्लाईओवर पर बुलेट-पल्सर में जोरदार टक्कर, बाइक से उड़ गए परखच्चे, तीन युवक गंभीर रूप से घायल

मुजफ्फरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में किया गया भर्ती। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में किया गया भर्ती।

मुजफ्फरपुर जिले में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। हर दिन सड़क हादसे की घटना हो रही है। इसपर नियंत्रण लगता नहीं दिख रहा है। ताज़ा मामला मुज़फ़्फ़रपुर जिले के कांटी फ्लाईओवर का है। जहां सुबह में खाली रोड देखकर पल्सर सवार युवक स्टंट करने लगे। इसी दौरान सामने से आ रही तेज़ रफ़्तार बुलेट से आमने-सामने की भीषण टक्कर हुई।

घायलों को SKMCH रेफर किया गया

गाड़ियों के परख्च्चे तो उड़े ही। तीन युवक भी अस्पताल पहुंच गए। इसमे बुलेट सवार का पैर टूट गया। वहीं पल्सर सवार दो युवक भी गम्भीर रूप से घायल हो गए। सभी को कांटी PHC में भर्ती कराया गया। जहां से बुलेट सवार युवक की गम्भीर हालात देखते हुए SKMCH रेफर कर दिया गया। घायलों में चकिया का राजीव कुमार, बोचहां का अमरेश और मीनापुर का चन्दन कुमार है।

बाइक को पुलिस ने किया जब्त
दुर्घटनाग्रस्त बाइकों को कांटी पुलिस ने जब्त कर लिया है। थानेदार कुंदन कुमार ने बताया की घटना की सूचना पर पुलिस बल को भेजा गया है। सभी घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया गया है। उन्होंने बताया की स्थानीय लोगों से पूछताछ में पता लगा कि दोनों बाइक काफी तेज रफ्तार में थी। इसी दौरान हादसा हुआ था।

लहेरिया कट मारकर चला रहे थे बाइक
स्थानीय लोगों ने बताया बाइक सवार युवक लहेरिया कट मारकर चला रहा है। स्टंट कर साथ बैठे युवक को दिखा रहा था। इसी दौरान उसका सन्तुलन बिगड़ा और सामने से आ रही बाइक में जोरदार टक्कर हो गयी। पल्सर सवार युवक ने बताया कि वह कांटी के साइन गांव में एक कार्यक्रम में जा रहा था। इसी क्रम में बुलेट वाले ने उसकी बाइक में टक्कर मार दिया।

खबरें और भी हैं...