• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Man Skeleton Found From Tank After 4 Month In Purnia; 3 People Detained By Police; Bihar Bhaskar Latest News

4 महीने बाद टैंक से निकला नर कंकाल:पूर्णिया में होटल में काम करने वाला कर्मचारी 4 महीने पहले हुआ था गायब, टैंक से मिला नर कंकाल, हिरासत में लिए गए 3 लोग

पूर्णिया5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सोख्ता टैंक से निकला नरकंकाल। - Dainik Bhaskar
सोख्ता टैंक से निकला नरकंकाल।

पूर्णिया के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एनएच 31 बायपास टाटा मोटर्स के पास एक लाइन होटल में चापाकल के पानी सोख्ता टैंक से चार महीने से गायब होटल कर्मचारी का नरकंकाल मिलने से इलाके में हडकंप मच गया है। घटनास्थल पर पुलिस पहुंच कर होटल मालिक और अन्य दो लोगों को हिरासत में लेकर मामले की जांच कर रही है। होटल कर्मचारी मो. मुजाहिद आलम पिछले 4 महीने से लापता था।

चार महीने से गायब था मो. मुजाहिद आलम
स्थानीय लोगों ने बताया कि मो. मुजाहिदीन आलम खगड़िया जिले के बखरी सलोना गांव के रहने वाला था। वह करीब एक साल से विजय राहा का दुलारी लाइन होटल में काम करता था। साथ में पत्नी और चार बच्चे को भी साथ में रखा था। काम करने के बदले भोजन और महिने का 1500 रुपये मजदूरी मिलता था। मुजाहिदीन की पत्नी तोहमिना खातुन ने बताया कि उनके पति चार महीने पूर्व अचानक गायब हो गए। काफी खोज तलाश किया लेकिन कहीं भी पता नहीं चला. एक दिन वापस लौट कर आएगा यह समझ कर पुलिस को गायब होने की सूचना नहीं दिया।

चार महीने बाद हत्यारे ने ख़ुद खोला हत्या का राज
स्थानीय निवासी दिनेश मुखिया ने बताया कि वह दुलारी लाइन होटल के सटे राजेश ठाकुर के सैलून में सेविंग करा रहा था। तभी नाई राजेश ठाकुर ने बताया कि महाकाली मोटर्स के पुजारी प्रताप ठाकुर, राजेश ठाकुर व होटल मालकिन रौशन बानो ने मिलकर मुजाहिद की हत्या कर होटल के पिछे चापाकल के पानी सोख्ता टैंक में शव को एक कपड़े में लपेट कर डाल दिया। यह बात इलाके में आग के तरह फैल गई। दिनेश और स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना सदर थाना पुलिस को दी।

पुलिस मौके पर पहुंच कर नाई राजेश ठाकुर, पुजारी प्रताप ठाकुर व होटल मालिक विजय राहा को मौके से गिरफ्तार कर लिया है। विजय राहा की पत्नी रौशन बानो मौके से भाग गई है. रौशन को तलाश में जुट गई है। सोख्ता टैंक के ढक्कन खोला गया तो देख कर लोगों के होश ही उड गये। टैंक में कपड़े में लपेटा हुआ नरकंकाल मिला। पुलिस ने नरकंकाल को कब्जे में लेकर जांच के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया है।

इसलिए की गई थी हत्या
मृतक मुजाहिद आलम की पत्नी तोहमिना खातुन ने बताया कि पुजारी प्रताप ठाकुर और नाई राजेश ठाकुर हमेशा होटल में रौशन बानो के साथ समय बिताया करता था। कई बार तो इन लोगों को उनके पति ने आपत्तिजनक अवस्था में भी देख लिया। प्रताप कहने के लिए तो पुजारी और पंडित था। लेकिन, उसके चरित्र ठीक नहीं था। राज खुलने के डर से सभी ने मिलकर मुजाहिद का हत्या कर दिया गया।

खबरें और भी हैं...