• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Massive Fire Broke Out In Kurkure Factory Of Patna City, 10 Units Of Fire Tenders Reached The Spot

पटना सिटी में कुरकुरे फैक्ट्री में लगी आग:शॉर्ट सर्किट से लगी थी आग, दमकल की 10 गाड़ियों ने काबू पाया; 10 लाख के नुकसान की आशंका

पटना2 महीने पहले
आग पर काबू पाने में जुटी फायर ब्रिगेड की टीम।

पटना सिटी में बुधवार सुबह चौक थाना क्षेत्र में पटना साहिब ओवरब्रिज के नीचे कुरकुरे फैक्ट्री में आग लग गई। फैक्ट्री पूरी तरह से जलकर राख हो गई। मॉर्निंग वॉक कर रहे हैं लोगों ने ओवरब्रिज के नीचे धुआं निकलते देख पुलिस को सूचना दी। फायर ब्रिगेड की 10 यूनिट छोटी बड़ी गाड़ियां आग पर नियंत्रण करने के लिए मौके पर पहुंची। कड़ी मशक्कत के बाद करीब एक घंट में आग पर काबू पाया गया।

फैक्ट्री मालिक ने बताया की आग से करीब 10 लाख रुपए की नुकसान हुआ है। आग की लपटें इतनी तेज थी कि ऊपर से हाईटेंशन तार भी नीचे गिर गया था। इस कारण बिजली आपूर्ति भी ठप हो गई। जब फैक्ट्री में आग लगी तो धीरे-धीरे यह आग आसपास के गैरेज में भी फैल गई, जिसके वजह से गैरेज में रखी 3 कार और कई गाड़ियां इसके चपेट में आ गई। आग पर काबू पा लिया गया है। कुछ लोग आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बता रहे हैं। फायर ऑफिसर के अनुसार नुकसान हुई संपत्ति का आकलन किया जा रहा है। फैक्ट्री मालिक और स्टाफ से पूछताछ की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है।

खबरें और भी हैं...