पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Medical Shops Closed In Jehanabad; Patients Facing Problems In Jehanabad; Bihar Bhaskar Latest News

जहानाबाद में दवा की सभी दुकान बंद:दवा कारोबारी की सड़क हादसे में मौत के बाद सभी दुकानें बंद, मरीजों को हो रही है परेशानी

जहानाबाद11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मेडिकल दुकान बंद होने से हुई परेशानी। - Dainik Bhaskar
मेडिकल दुकान बंद होने से हुई परेशानी।

जहानाबाद-घोसी मुख्य सड़क पर शनिवार की शाम घुरन विगहा गांव के समीप सड़क हादसे में जख्मी दवा व्यवसाई अमित कुमार की मौत रविवार को हो गई । घोसी गांव निवासी अमित कुमार घोसी प्रखंड कार्यालय के समीप न्यू अमित मेडिकल हॉल का संचालन करता था। इस घटना की जानकारी दवा दुकानदारों को मिली तो सभी ने अपने-अपने प्रतिष्ठानों को बंद कर दिया। इससे जिला मुख्यालय आ रहे मरीजों को काफी परेशानी हो रही है।

पटना में हुई मौत
दवा व्यवसाई अमित जहानाबाद से अपने बाइक से घोसी आ रहा था । तभी घोसी जहानाबाद मुख्य सङक मार्ग पर घुरन विगहा गांव के समीप बाइक दुर्घटना ग्रस्त हो गई थी । जिसमें युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया था । जख्मी हालत में प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र घोसी में इलाज कराया गया । फिर गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे आनन फानन में इलाज कराने के लिए पटना ले जाया गया । जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इलाके में मातम छाया

घटना की जानकारी पाकर मृतक व्यक्ति के मधुर स्वभाव एंव मिलनसार रहने के कारण आसपास के इलाके में मातम छाया हुआ है । मृतक के शव के गांव में आने की सूचना मिली तो उसे देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी । शव को रविवार की सुवह पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल जहानाबाद भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...