पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Minister Santosh Suman Visit Jehanabad For Meeting; Santosh Suman Statement On Chirag; Bihar Bhaskar Latest News

बाढ़ और सुखाड़ को लेकर कई निर्देश:प्रभारी मंत्री संतोष सुमन पहुंचे जहानाबाद, विकास योजनाओं को लेकर मीटिंग, अफसरों को दिया टारगेट

जहानाबाद3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मीटिंग में प्रभारी मंत्री संतोष सुमन। - Dainik Bhaskar
मीटिंग में प्रभारी मंत्री संतोष सुमन।

जहानाबाद जिले के प्रभारी मंत्री संतोष कुमार सुमन समाहरणालय के सभाकक्ष में पदाधिकारियों के के साथ बाढ़ एवं सुखाड़ की समीक्षा बैठक की। इस बैठक में जिले में चल रहे विकास योजना पर भी पदाधिकारियों के साथ बैठक कर चर्चा किया गया। उन्होंने कहा कि जिले के प्रभारी मंत्री होने के नाते मुख्यमंत्री के निर्देश पर जिले को सुखाड़ एवं बाढ़ की समीक्षा की गई खाद की कमी को भी जल्द से जल्द दूर करने की भरोसा लोगों को दिलाया।

चिराग पर क्या बोले संतोष सुमन

वहीं, रामविलास पासवान की बरसी पर चाचा भतीजा के मिलन पर कहा कि लोगों को इस मुद्दे पर राजनीति नहीं करनी चाहिए। वह एक सामाजिक कार्यक्रम था। रामविलास जी बहुत बड़े नेता थे, इसलिए उनकी बरसी में सभी दल के नेता शामिल हुए थे। पशुपतिनाथ पारस एवं चिराग पासवान एक ही परिवार के सदस्य इसलिए इस पुण्य तिथि सभी लोग शामिल हुए इसमें राजनीतिक नहीं होनी चाहिए।

सीएम का है आदेश
प्रभारी मंत्री संतोष सुमन ने कहा कि चिराग पासवान को एनडीए गठबंधन में रहना चाहिए, जिससे एनडीए गठबंधन मजबूत होगा और अभी तक चिराग पासवान एनडीए गठबंधन में हैं। इधर, सीएम नीतीश कुमार ने सभी प्रभारी मंत्रियों को निर्देश दिया है कि अपने अपने क्षेत्र में जाकर जनता की समस्याओं से अवगत रहें और उसको हर संभव प्रयास कर निराकरण करने का प्रयास करें। जिले में चल रहे विकास योजनाओं को तेजी लाने का सभी पदाधिकारियों को निर्देश भी दिया गया है।

खबरें और भी हैं...