• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Miscreant Shot In The Head Of The Young Man Talking On The Phone, The Incident Was Captured In CCTV; Fear Of Incident In Mutual Dispute

नालंदा में युवक की हत्या का वीडियो वायरल:फोन पर बात कर रहे युवक के सिर में बदमाश ने मारी गोली, CCTV में कैद हुई घटना; आपसी विवाद में वारदात की आशंका

नालंदा5 महीने पहले
लाल घेर में गोली चलाने वाला युवक। वह सीसीटीवी में कैद हो गया।

लेहेरी थाना क्षेत्र स्थित शिवपुरी मोहल्ला में गोली मारकर युवक की हत्या करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। युवक खड़ा होकर फोन पर बात कर रहा था और इसी बीच किनारे से आए एक बदमाश ने उसके बिल्कुल पास पहुंच सिर में गोली मार दी। गोली लगते ही युवक जमीन पर गिर गया और बदमाश भाग निकला। पूरी घटना मौके पर लगे CCTV में कैद हो गई है। वारदात शुक्रवार की रात हुई।

घटना के दौरान दो लड़के घटनास्थल से आगे की ओर जा रहे थे, जो गोली चलने की आवाज सुन वहां से दौड़ कर भाग निकले। पुलिस ने शुरुआती जांच में पाया है कि वारदात को आपसी विवाद के कारण अंजाम दिया गया है। मृत युवक की पहचान उसके मोबाइल के आधार पर मुरारपुर मोहल्ला निवासी दिनेश प्रसाद के बेटे छोटू कुमार (22) के रूप में की गई है।

अपराधी ने युवक के बिल्कुल पास आकर उसके सीने में गोली मार दी।
अपराधी ने युवक के बिल्कुल पास आकर उसके सीने में गोली मार दी।

गोली छोटू के सिर के पीछे लगी है। सदर डीएसपी डॉ. शिवली नोमानी ने बताया कि पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। इधर, CCTV में साफ तौर पर दिख रहा है कि युवक मोबाइल से सड़क पर बात कर रहा था, तभी एक बदमाश उसके नजदीक आता है और उसके सिर में गोली मार भाग निकलता है। युवक वहीं लथपथ हो गिर पड़ता है।

खबरें और भी हैं...