सिगरेट पी रहे नशेड़ियों को टोकने पर बैंककर्मी का मर्डर:पूर्णिया में छत पर सिगरेट पी रहे नशेड़ियों को टोका तो मारपीट करने आ धमके, समझाने गया तो सीने में चाकू घोंप मार डाला; विरोध में बवाल

पूर्णियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लोगों को समझाते पूर्णिया SP दयाशंकर। - Dainik Bhaskar
लोगों को समझाते पूर्णिया SP दयाशंकर।

पूर्णिया शहर के सहायक खजांची थाना क्षेत्र के बाड़ीहाट में सोमवार की देर रात नशेड़ियों ने प्राइवेट बैंककर्मी की चाकू मारकर हत्या कर दी। वजह बस इतनी थी कि बैंककर्मी ने नशेड़ियों को सिगरेट पीने से मना किया था। इसी खुन्नस में नशेड़ी बैंककर्मी के घर मारपीट करने पहुंचा। जब सन्नी ने उनलोगों को समझाने की कोशिश की तो एक नशेड़ी ने उसके सीने में चाकू गोद दिया। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। परिजन स्थानीय लोगों की मदद से घायल सन्नी को सदर अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इधर, घटना से आक्रोशित लोगों ने मंगलवार सुबह लाइन बाजार के पास सड़क जाम कर दिया। आक्रोशित लोग हंगामा करने लगे। वे हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पूर्णिया SP दयाशंकर दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर शांत करवाया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक युवक की पहचान अरविंद कुमार सिन्हा के पुत्र सन्नी सिन्हा के रूप में हुई है।

परिजनों ने बताया कि सोमवार को उनके घर छठी का कार्यक्रम चल रहा था। इसी दौरान इलाके में रहने वाले दो नशेड़ी मो. लाल और मो. लाडला ने उनके कार्यक्रम में बिन बुलाए मेहमान बनकर दखलंदाजी करने आ पहुंचे। छत पर सिगरेट की कश लेते इन नशेड़ियों पर सन्नी व उनके परिवार वालों की नजर पड़ी। नशेड़ियों को घर से बाहर भगाया गया। परिजनों ने बताया कि खुन्नस खाए नशेड़ी वहां हंगामा करने लगे। इसके कुछ ही देर बाद करीब दो दर्जन कथित अपराधियों के साथ मारपीट करने आ पहुंचे। इसके बाद नशेड़ियों को समझाने सन्नी पहुंचा। जब तक सन्नी कुछ समझ पाता नशेड़ियों ने चाकू निकालकर सन्नी के सीने में गोंद दिया और वह बुरी तरह जख्मी हो गया। लोगों ने सन्नी को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया लेकिन उसने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया।

वहीं मामले को लेकर सदर SDPO सुरेंद्र कुमार सरोज ने कहा कि अपराधियों की पहचान मो लाल और लाडला के रूप में की गई है। अपराधियों की तलाश में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस के अनुसार CCTV फुटेज को खंगाला जा रहा है। अपराधियों की तलाश की जा रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...