पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ब्लाॅक कैंपस में हंगामा, गार्ड को जमकर पीटा:नवादा के कौआकोल ब्लॉक कैंपस में बेवजह घूम रहे थे युवक, गार्ड ने टोका तो मचाया उत्पात, BDO से भी दुर्व्यवहार

नवादाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कौआकोल ब्लॉक कैंपस लगी लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
कौआकोल ब्लॉक कैंपस लगी लोगों की भीड़।

नवादा के कौआकोल ब्लॉक कैंपस में दर्जनों असामाजिक तत्वों ने घुसकर लगभग आधे घंटे तक जमकर उत्पात मचाया। इस दौरान असामाजिक तत्वों ने BDO संजीव कुमार झा और उनके सरकारी वाहन का चालक बंगाली पासवान एवं अंचल गार्ड के साथ दुर्व्यवहार भी किया। अंचल गार्ड द्वारा विरोध करने पर उनकी जमकर पिटाई भी कर दी गई। घटना की सूचना BDO द्वारा कौआकोल पुलिस को भी दिया गया, परन्तु पुलिस सूचना के लगभग आधा घंटा बाद घटनास्थल पर पहुंची तो सभी लोग ब्लॉक कैंपस छोड़कर भाग खड़े हुए।

दरअसल, ब्लॉक कैंपस में इन दिनों लगातार चोरी की हो रही घटनाओं को लेकर BDO संजीव कुमार झा द्वारा परिसर में ड्यूटी पर तैनात अंचल गार्ड को किसी बाहरी संदिग्ध व्यक्ति के अनावश्यक प्रवेश पर उनसे पूछताछ करने का निर्देश दिया गया था। इसी क्रम में परिसर से सटे बिझो गांव के कुछ युवक ब्लॉक कैंपस में घुसे थे। ड्यूटी पर तैनात अंचल गार्ड सच्चिदानंद सिंह और विरेंद्र कुमार द्वारा उन लोगों से पूछताछ किया गया, जिसके बाद युवक अंचल गार्ड से ही उलझ गया। गार्ड ने विरोध किया तो युवकों ने उनकी जमकर पिटाई कर दी।

इसके बाद गार्ड द्वारा इसकी सूचना BDO को दी गई। BDO​​​​​​​ ने युवकों को डांट फटकार कर भगा दिया गया। इसके बाद युवकों ने दर्जनों महिलाओं एवं पुरुषों को साथ लेकर कैंपस में घुस गया और हंगामा करने लगा। मामला बढ़ता देख BDO अपने आवासीय परिसर में चले गए। युवकों ने कैंपस में जमकर उत्पात मचाया। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को आते देखकर हंगामा कर रहे लोग फरार हो गए। BDO के गार्ड के बयान पर कौआकोल थाना में लिखित शिकायत दर्ज करवाया। पुलिस के अनुसार मामले में शिकायत दर्ज कर ली गई है। CCTV फुटेज के खंगाला जा रहा है। गार्ड के साथ मारपीट करने वालों की पहचान की जा रही है।

खबरें और भी हैं...