BJP-JDU नेताओं के बयान पर तेजस्वी का सरकार पर हमला:नेता प्रतिपक्ष बोले- जनता द्वारा ठुकराई सरकार का जमीन, बालू और दारू ही मुख्य कारोबार

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि जनता द्वारा ठुकराई और दुतकारी हुई चोर दरवाजे की सरकार का जमीन, बालू और दारू ही मुख्य कारोबार है। इन्हें जनता से कोई सरोकार नहीं। उन्होंने इसे साबित करने का प्रमाण भी दिया है। NDA के कुछ नेता आपस में जिस तरह से एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं, उससे विपक्ष अंदर से गदगद है।

गोपाल मंडल ने सांसद अजय मंडल को दारू बेचने वाला कहा!
तेजस्वी यादव ने दो NDA नेताओं का ताजा बयान भी ट्विटर पर डाला है, जिसमें JDU से गोपालपुर के विधायक गोपाल मंडल ने अपनी ही पार्टी के भागलपुर सांसद अजय मंडल के बारे में कहा है कि जो ट्रैक्टर पर दारू बेचते हैं और अफीम की खेती करते हैं, वे हमारे सांसद हैं।

ज्ञानू ने नवल किशोर यादव के बारे में क्या-क्या नहीं कहा !
दूसरा उदाहरण तेजस्वी यादव ने दिया है BJP के विधायक ज्ञानेन्द्र सिंह ज्ञानू का। ज्ञानू ने अपनी ही पार्टी BJP के पार्षद नवल किशोर यादव के बारे में कहा है कि उनका काम ही अवैध कार्यों में संलिप्त रहना है। शिक्षक और अन्य लोगों से उगाही करना है। कभी विधान सभा का चुनाव नहीं लड़ा, वे सत्ता के लोभी हैं। उनके लिए राजनीति सिर्फ अपने धंधे को संरक्षण देने का रास्ता है। ये जमीन हड़पने से लेकर कई तरह के अवैध कार्यों में लगे रहते हैं। नेता प्रतिपक्ष ने इन दो नेताओं के बयानों को आधार बनाकर लिखा है कि 'यही स्टेट ऑफ बिहार- अंडर नीतीश कुमार' है।

खबरें और भी हैं...