पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Nephew Shoot Dead Uncle Due To Land Dispute In Begusarai; Begusarai Crime Latest News

भतीजा ने चाचा को मारी गोली:बेगूसराय के साहेबपुर में जमीन विवाद में भतीजा ने चाचा को मार डाला, हथियार लहराते हुए भतीजा फरार

बेगूसराय15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में मृतक के परिजन। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में मृतक के परिजन।

बेगूसराय के सिरैया गांव में जमीन विवाद में दो भतीजों ने मिलकर अपने ही चाचा की जान ले ली। 18 कट्ठा के जमीन विवाद में भतीजों ने चाचा को गोली मार दी। इसके बाद हथियार लहराते हुए फरार हो गए। चाचा और दोनों भतीजा के बीच जमीन विवाद में बुधवार की रात बहस भी हुई थी। मृत युवक की पहचान रामाकांत यादव के रूप में की गई है। मामला साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र का है।

जमीन नहीं देना चाहता था भतीजा

रामाकांत यादव भोजन करने बाद घर के दरवाजे के पास थे। इस दौरान ही भतीजा आदर्श और गोपाल यादव ने गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों भतीजे मौके से हथियार लहराते हुए फरार हो गए। इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। वहीं, मृतक के साले कार्यलाल यादव ने बताया कि 18 कट्ठा का जमीन का विवाद चल रहा था। मृतक रमाकांत का उस 18 कट्ठा में 6 कट्ठा हिस्सा था। लेकिन, दोनों भतीजे और भाई जवाहर यादव एवं रामाशीष यादव जमीन देना नहीं चाहता था। इसको लेकर कई बार विवाद भी हुआ था और गांव में पंचायत भी की गयी थी।

विवाद के बाद मारी गोली
पंचायत के बावजूद जमीन देने को आरोपी तैयार नहीं थे। बुधवार की रात इसी जमीन को लेकर लेकर विवाद हुआ। इसी से नाराज होकर भतीजा आदर्श उर्फ नोनू एवं गोपाल यादव ने अपने चाचा को घेरकर गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं जब गोली की आवाज परिजनों ने सुनी। वे बाहर निकले, तब तक रमाकांत यादव की मौत हो चुकी थी। दोनों भतीजे भी हथियार लहराते हुए फरार हो गए थे। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना साहेबपुर कमाल थाना पुलिस को दी।

आरोपी की गिरफ्तारी में जुटी पुलिस

साहेबपुर कमाल थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। वहीं, साहेबपुर कमाल थाना अध्यक्ष ने बताया कि जमीन विवाद को लेकर भतीजा ने अपने चाचा को गोली मारकर हत्या कर दी है। आरोपी भतीजा की गिरफ्तारी के लिए पुलिस के द्वारा छापेमारी की जा रही है फिलहाल पुलिस की पकड़ से दोनों आरोपी बाहर है।

खबरें और भी हैं...